Move to Jagran APP

पहली एनिवर्सरी पर विग्नेश ने शेयर की नयनतारा और बच्चों की अनदेखी तस्वीरें, पोस्ट पढ़कर फैंस ने की तारीफ

Nayanthara Vignesh Anniversary नयनतारा और विग्नेश साउथ इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं। आज उनकी शादी को एक साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर विग्नेश ने नयनतारा के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 09 Jun 2023 10:15 AM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 10:15 AM (IST)
File Photo of Nayanthara with her Children

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर विग्नेश शिवान (Vignesh Shivan) और एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की शादी को एक साल बीत चुके हैं। इस लवी डवी कपल की पहली मुलाकात से लेकर अफेयर और शादी तक, हर मोमेंट उनकी जिंदगी का काफी खास और हसीन रहा है।

loksabha election banner

कपल पिछले साल अक्टूबर में जुड़वा बच्चों के माता पिता बने। उनकी निजी जिंदगी में खुशियों की एंट्री सिर्फ यहीं खत्म नहीं होती। आज यह कपल अपनी खूबसूरत शादी का पहला साल सेलिब्रेट कर रहा है।

विग्नेश ने शेयर की यह तस्वीरें

विग्नेश शिवान ने नयनतारा की अपने जुड़वा बच्चों के साथ फोटो एल्बम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि नयनतारा बच्चों को गोद में लिए कितनी खुश हैं। विग्नेश ने अलग-अलग ड्रेस में खिंचवाई गई फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नयनतारा ने जुड़वा बेटों- उयीर और उलगम को बाहों में लिए कैमरे के सामने स्माइल और पोज दे रही हैं।

'बहुत सारे उतार चढ़ाव आए'

इन फोटोज को शेयर करते हुए विग्नेश ने लिखा, ''मेरी जिंदगी का प्रूफ आप हो। एक साल बहुत सारी यादों के साथ भर गया है। बहुत सारे उतार चढ़ाव आए। समय-समय पर हमारी परीक्षा ली गई। लेकिन घर आकर उस परिवार को देखना जो ब्लेस्ड है, उसे देखने के बाद मेरे अंदर आत्मविश्वास भर जाता है, और यह मुझे प्रेरित करता कि मैं मेरे ड्रीम्स और गोल्स को पूरा करने के लिए काम करूं।''

View this post on Instagram

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

'मैं बेस्ट लोगों के साथ हूं'

उन्होंने आगे लिखा, ''मेरा परिवार मुझे जो हिम्मत देता है, वह सबसे अलग है। मैं ब्लेस्ड फील करता हूं कि मैं बेस्ट लोगों के साथ। मेरे जैसा जल्दबाजी में रहने वाले इंसान इन लोगों को सबसे अच्छी जिंदगी देने के बारे में सोचता है, और यही मोटिवेशन मुझे चाहिए।

बता दें कि नयनतारा और विग्नेशन ने 9 जून, 2022 को तमिल नाडु के महाबालीपुरम में शादी की थी। उनकी शादी परिवार और चुनिंग दोस्तों के बीच संपन्न हुई थी। उनकी शादी में रजनीकांत से लेकर उनके 'जवान' के कोस्टार शाह रुख खान तक मौजूद थे। शादी के कुछ ही महीनों बाद अक्टूबर में नयनतारा सरोगेसी के जरिये जुड़वा बच्चों की मां बनीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.