Move to Jagran APP

'जवान' के डायरेक्टर Atlee Kumar ने दिखाई बेटे की एक झलक, फैंस को बताया क्या रखा है उसका नाम

निर्देशक एटली कुमार बहुत जल्द किंग खान के साथ जवान फिल्म को लेकर हाजिर होने वाले हैं। फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज बना हुआ है। इस बीच निर्देशक एटली ने अपने बेटे का नाम रिवील कर दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 07 May 2023 06:51 PM (IST)Updated: Sun, 07 May 2023 06:51 PM (IST)
'जवान' के डायरेक्टर Atlee Kumar ने दिखाई बेटे की एक झलक, फैंस को बताया क्या रखा है उसका नाम
File Photo of Atlee Kumar and Priya

नई दिल्ली, जेएनएन। अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है। शाह रुख खान को लीड रोल में लेते हुए बनी इस फिल्म को एटली कुमार डायरेक्ट करेंगे, जो कि सात सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच जवान के डायरेक्टर ने अपने बेबी बॉय की एक झलक दिखाते हुए उसका क्या नाम रखा है, इसका खुलासा कर दिया है।

loksabha election banner

एटली कुमार ने बताया बेटे का नाम

एटली कुमार और उनकी पत्नी प्रिया इस साल जनवरी में एक बेटे के पिता बने। हालांकि, फैंस को अभी तक उनके बच्चे का नाम नहीं पता था, और आखिरकार उनके इंतजार को खत्म करते हुए, डायरेक्टर ने बेटे का नाम बता ही दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वाइफ और बेटे के साथ फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हां इसका नाम मीर है। अपने लिटिल एंजल का नाम बताकर हमें खुशी हो रही है। #meer #babyboy'

कपल को मिले बधाई भरे संदेश

हालांकि, एटली ने बेटे का नाम तो बता दिया, लेकिन उसका चेहरा नहीं दिखाया। डायरेक्टर के पोस्ट पर सामंथा रुथ प्रभु सहित कई सितारों ने बधाई भरे संदेश दिए। बता दें कि एटली और प्रिया इस साल 31 जनवरी को मीर के पेरेंट्स बने। तब से लेकर अब तक उन्होंने बेटे से जुड़ी कोई पोस्ट शेयर नहीं की। अब जब फैंस को उनके बेटे का नाम पता चल गया है, तो कपल के लिए बधाई भरे संदेश आने शुरू हो गए हैं।

बता दें कि खुद एटली से पहले शाह रुख खान ने उनके बेटे का नाम डिस्क्लोज कर दिया था। शनिवार को आस्क एसआरके सेशन में एक फैन ने उनसे एटली कुमार की एक खासियत के बारे में पूछा, तो जवाब में एसआरके ने कहा कि एटली कुमार बहुत ही डेडिकेटेड और स्मार्ट पर्सन है। उनका एक प्यारा सा बेटा है, जिसका नाम मीर है, और उनकी पत्नी प्रिया उनके लिए अच्छा खाना बनाती हैं।

इन फिल्मों को एटली कर चुके हैं डायरेक्ट

'जवान' शाह रुख खान और एटली कुमार का कोलैबोरेशन होगा। एटली ने 'राजा रानी', 'थेरी' और 'मर्सल' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.