Move to Jagran APP

नेपोटिज्म पर Vidya Balan की दो टूक, भाई-भतीजावाद पर बोलीं एक्ट्रेस- 'इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं...'

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस Vidya Balan किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने क्वॉलिटी फिल्में कर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। आज विद्या गिनती ए लिस्ट एक्ट्रेस में होती है। कई हिट फिल्में देने वालीं विद्या बालन इन दिनों दो और दो प्यार को लेकर लाइमलाइट में हैं। इसी के साथ विद्या अपने बयान को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 13 Apr 2024 03:45 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 03:45 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक तरफ उनके पास अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 3' है, तो दूसरी ओर 'दो और दो प्यार' भी उनकी किटी में है, जो कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है।

'दो और दो प्यार' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में पति-पत्नी की रोमांटिक लाइफ और फिर उसी प्यार का शादी के बाहर भी बंटना दिखाया जाएगा। वीडियो देखकर ये बात तो साफ है कि मूवी ड्रामे के साथ-साथ कॉमेडी का भी फुल डोज देगी। 

विद्या बालन ने शुरू किया प्रमोशन

ट्रेलर रिलीज के बाद विद्या बालन ने 'दो और दो प्यार' का प्रमोशन शुरू कर दिया है। वह हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर काफी बातें कीं। 

नेपोटिज्म पर बोलीं विद्या बालन

विद्या बालन ने बॉलीवुड में शानदार करियर बनाया है। उन्होंने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की थी। 2005 में फिल्म 'परिनीता' से बॉलीवुड में कदम रखा और देखते ही देखते वह बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस बन गईं। यह तब है, जब विद्या किसी स्टार फैमिली से नहीं आती हैं। इवेंट में आईं विद्या ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी।

'इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं'

द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए विद्या बालन ने कहा, ''इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद या कोई भाई-भतीजीवाद नहीं, मैं यहां हूं। इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है, नहीं तो हर बाप का बेटा, हर बाप की बेटी सफल होते।''

फर्क नहीं पड़ता

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मैं अपना काम करके खुश हूं। कई बार ऐसा लगा कि काश अगर मुझे भी लोगों का सपोर्ट मिला होता, उस फेज में लोग ज्यादा दयालु होते। लेकिन मुझे लगता है कि इससे असल में फर्क नहीं पड़ता।''

इस दिन रिलीज हो रही 'दो और दो प्यार'

शीर्षा गुहा ठाकुरता के डायरेक्शन में बनी 'दो और दो प्यार' 19 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म की स्टार कास्ट में विद्या बालन के अलाव प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज, सेंधिल राममूर्ति और अरुण अजीकुमार भी हैं।

यह भी पढ़ें: मंजुलिका से खौफ खाती थीं Vidya Balan, फिर क्यों Bhool Bhulaiyaa के लिए कहा 'हां'? एक झटके में साइन की थी फिल्म


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.