Move to Jagran APP

मंजुलिका से खौफ खाती थीं Vidya Balan, फिर क्यों Bhool Bhulaiyaa के लिए कहा 'हां'? एक झटके में साइन की थी फिल्म

Do Aur Do Pyaar के लिए चर्चा बटोर रहीं विद्या बालन (Vidya Balan) कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 में नजर आएंगी। वह इस फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में विद्या बालन ने बताया है कि उन्होंने भूल भुलैया को क्यों साइन की थी। जब उन्हें फिल्म को लेकर बुलाया गया था तो एक्ट्रेस ने एक झटके में फिल्म साइन कर दी थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 13 Apr 2024 02:01 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2024 02:01 PM (IST)
विद्या बालन ने भूल भुलैया मिलने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विद्या बालन (Vidya Balan) के करियर की बेहतरीन फिल्मों में एक नाम 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) का भी है। इस फिल्म में अभिनेत्री ने मंजुलिका का किरदार निभाया था। हाल ही में, विद्या ने खुलासा किया uw कि उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म के लिए हामी भरी थी।

'भूल भुलैया' साल 1993 में आई फिल्म 'मणिचित्रथाझु' (Manichitrathazhu) की हिंदी रीमेक है। फिल्म में शोभना और मोहनलाल ने अहम भूमिका निभाई थी। शोभना 'गंगा' बनी थीं, जिसे 'भूल भुलैया' में मंजुलिका का नाम दिया गया। साल 2007 में प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार, विद्या बालन, राजपाल यादव और शाइनी दोशी के साथ फिल्म 'भूल भुलैया' बनाई, जिसमें मंजुलिका का किरदार विद्या बालन को मिला।

सनी देओल के सेट पर मिली फिल्म

'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का हिस्सा बन रहीं विद्या बालन ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि आखिर उन्हें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर हॉरर फिल्म मिली थी। पीटीआई के मुताबिक, विद्या बालन ने कहा, "मुझे याद है कि मैं प्रियन (डायरेक्टर प्रियदर्शन) सर से मिलने गई थी। वह सनी देओल के साथ मुंबई में एक ऐड शूट कर रहे थे। उन्होंने कहा, 'क्या आप सेट पर आकर मुझसे मिल सकती हैं?'"

Vidya Balan As Manjulika

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 में भूत भगाने से पहले कार्तिक आर्यन-तृप्ति डिमरी ने की पूजा, शूटिंग सेट से सामने आया ये वीडियो

मंजुलिका से डरती थीं विद्या बालन

विद्या बालन ने खुलासा किया कि उन्होंने बचपन में 'मणिचित्रथाझु' देखी थी और उन्हें शोभना के किरदार से बहुत डर लगता था। बकौल एक्ट्रेस, "मैंने बचपन में ओरिजिनल मलयालम फिल्म 'मणिचित्रथाझु' देखी थी और मुझे शोभना बहुत पसंद आई थीं, लेकिन मैं उनसे डरती भी थी और मैंने यह फिल्म दोबारा कभी नहीं देखी।"

एक झटके में विद्या बालन ने अपने नाम की फिल्म

विद्या बालन ने बताया कि उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े 'भूल भुलैया' को साइन कर दिया था। 'दो और दो प्यार' एक्ट्रेस ने कहा, "जब उन्होंने मुझे फिल्म ऑफर की तो मैंने कहा, 'वॉव, आप मुझे फिल्म ऑफर कर रहे हैं?' मैंने तुरंत हां बोल दिया था। वहां कोई स्क्रिप्ट नहीं थी, क्योंकि मैंने ओरिजिनिल वाली देखी थी। यह अब तक की सबसे छोटी मीटिंग थी, जो मैंने किसी फिल्म के लिए की थी और मैंने पहली बार किसी फिल्म को हां बोलने में सबसे कम समय लगाया था, क्योंकि मुझे ओरिजिनल पसंद आई थी।"

Vidya Balan Bhool Bhulaiyaa

तीसरे पार्ट में दिखेगा विद्या बालन का डरावना अवतार!

विद्या बालन ने कहा कि फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और उन्होंने वैसा ही किया, जैसा-जैसा प्रियदर्शन बताते रहे। वह पूरी तरह से डायरेक्टर पर निर्भर थीं और रिजल्ट सबसे सामने है। उन्होंने यह भी कहा कि कभी-कभी उन्हें एक सीन की तैयारी के लिए बहुत कम समय मिलता था, लेकिन वह उसे झटपट कर लेती थी। फिलहाल, विद्या फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में नजर आ रही हैं। उन्हें फिर से फिल्म में देखना मजेदार होगा।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग करने कोलकाता के कब्रिस्तान पहुंचे अनीस बज्मी, यहीं होगा Kartik Aaryan का चुड़ैल से सामना!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.