Move to Jagran APP

Do Aur Do Pyaar Trailer: ब्वॉयफ्रेंड और पति के बीच फंसी Vidya Balan, 'दो और दो प्यार' का मजेदार ट्रेलर रिलीज

रोमांटिक ड्रामा दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyaar Trailer OUT) का ट्रेलर फाइनली जारी कर दिया गया है। विद्या बालन इलियाना डिक्रूज प्रतीक गांधी और सेंधिल राममूर्ति से सजी फिल्म में फुल रोमांस और ड्रामा है। कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया था। अब आखिरकार इसका ट्रेलर भी आ गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 06 Apr 2024 02:01 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2024 02:01 PM (IST)
विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार का ट्रेलर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, Do Aur Do Pyaar Trailer OUT: विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज, प्रतीक गांधी और सेंधिल राममूर्ति स्टारर फिल्म दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyaar) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसी साल जनवरी में रोमांस ड्रामा जोनर की फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी। मजेदार टीजर के बाद फिल्म को लेकर ऑडियंस काफी बेसब्री थी। अब ट्रेलर ने ऑडियंस की एक्साइटमेंट लेवल को हाई करने का काम किया है।

शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी फिल्म दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyaar Trailer) के ट्रेलर को शनिवार को जारी कर दिया गया है। पति-पत्नी की बेवफाई पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर ने आते ही ऑडियंस को दीवाना बना दिया है। 

दो और दो प्यार का ट्रेलर आउट

ट्रेलर की शुरुआत काव्या (विद्या बालन) और अनिरुद्ध (प्रतीक गांधी) के झगड़े से होती है। दोनों पति-पत्नी हैं और उनका रिश्ता ठीक नहीं है। विद्या का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर विक्रम (सेंधिल राममूर्ति) से चल रहा है और अनिरुद्ध भी रोजी (इलियाना डिक्रूज) के प्यार में है। दोनों अपने-अपने पार्टनर को धोखा देते हैं। मगर एक रात सब बदल जाता है।

Do Aur Do Pyaar

यह भी पढ़ें- Vidya Balan फोन नंबर के बाद फेक अकाउंट से हुईं परेशान, एक्ट्रेस ने लिया एक्शन, फैंस से की ये खास अपील

पति और ब्वॉयफ्रेंड से विद्या बालन ने की बेवफाई

काव्या और अनिरुद्ध को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। दोनों विक्रम और रोजी से छुप-छुपकर एक-दूसरे से अफेयर चला रहे होते हैं। विद्या भी ब्वॉयफ्रेंड और पति के साथ अपने रिलेशनशिप को जारी रखती हैं। रोजी यानी इलियाना और विक्रम (सेंधिल), विद्या और प्रतीक को शादी तोड़ने के लिए दबाव डालते हैं।

दोनों पार्टनर के बीच विद्या बालन कन्फ्यूज हो जाती हैं और उनका रिलेशनशिप उलझ जाता है। अब देखना होगा कि विद्या और प्रतीक अपने ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को चुनते हैं या फिर से अपनी शादी को एक मौका देते हैं।

बता दें कि यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विद्या और इलियाना स्टारर फिल्म की टक्कर जाह्नवी कपूर की मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi) से होगी।

यह भी पढ़ें- Prateek Gandhi के साथ इश्क लड़ाएंगी Vidya Balan, नई फिल्म का हुआ एलान, रिलीज होगी भी आउट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.