Move to Jagran APP

Sam Bahadur Teaser: विक्की कौशल 'सैम बहादुर' बनने के लिए कस चुके हैं कमर, टीजर की रिलीज डेट से उठा पर्दा

Vicky Kaushal इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर पोस्ट रिलीज किया गया था। अब हाल ही में विक्की कौशल ने टीजर रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 12 Oct 2023 05:14 PM (IST)Updated: Thu, 12 Oct 2023 05:14 PM (IST)
सैम बहादुर का टीजर इस दिन होगा रिलीज / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकार में से एक हैं। 'मसान' से लेकर 'उरी' और राजी जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। 'संजू' एक्टर विक्की कौशल ने साल 2021 में पर्दे पर क्रांतिकारी उधम सिंह का किरदार निभाया था।

जिसके लिए उनकी मूवी को इस साल राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अब एक बार फिर से विक्की कौशल एक पावरफुल किरदार के साथ सिनेमाघरों में लौटने वाले हैं। राजी के बाद एक बार फिर से मेघना गुलजार के साथ उनकी परदे पर फिल्म 'सैम बहादुर' में देखने को मिलेगी।

कुछ देर पहले ही इस फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया था। अब एक और नए एक्साइटिंग पोस्टर के साथ मेकर्स ने 'सैम बहादुर' के टीजर रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है।

इस दिन रिलीज होगा 'सैम बहादुर' का टीजर

विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म में 1971 में इंडिया और पाकिस्तान की वॉर के समय में इंडियन आर्मी ऑफिसर के चीफ रहे 'सम होर्मूसजी फ्रामजी जमशेदजी मानेकशॉ' उर्फ फील्ड मार्शल 'सैम बहादुर' की कहानी को पर्दे पर उतारते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur से Vicky Kaushal का नया पोस्टर हुआ रिलीज, बोलें- 'जिंगदी उनकी, इतिहास हमारा'

'जिंदगी उनकी, इतिहास हमारा' पोस्टर के बाद विक्की कौशल ने हाल ही में एक और नया पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें उन्होंने टीजर रिलीज के साथ-साथ फिल्म कब थिएटर में दस्तक देगी, इस पर से भी पर्दा उठा दिया है।

विक्की कौशल ने सैम बहादुर के लुक में नया पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को बताया कि मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर कल यानी कि 13 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा, जो ICC Cricket World Cup 2023 में इंडिया और पाकिस्तान के मैच के दौरान परसों स्टेडियम में दिखाया जाएगा।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'सैम बहादुर'

विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म के टीजर रिलीज डेट पर से पर्दा उठाने के साथ ही एक्टर ने ये भी बताया कि ये फिल्म 2023 के अंतिम महीने दिसंबर के शुरुआत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 1 दिसंबर 2023 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म के एक हफ्ते बाद ही कटरीना कैफ की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। आपको बता दें कि दंगल के बाद फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा 'सैम बहादुर' (Sam Bahudur) में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Teaser: 'सैम बहादुर' टीजर को लेकर मेकर्स का बड़ा दांव, वर्ल्ड कप के इस मैच के लिए की खास प्लानिंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.