Move to Jagran APP

Zara Hatke Zara Bachke: सारा अली खान का नया कारनामा, एयरपोर्ट लाउंज से चुरा ली ये चीज, विक्की कौशल ने खोली पोल

Zara Hatke Zara Bachke सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने एक सक्सेस मीट रखी। जहां विक्की कौशल ने सारा के कुछ राज खोलें।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 09 Jun 2023 03:10 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 03:10 PM (IST)
Zara Hatke Zara Bachke: सारा अली खान का नया कारनामा, एयरपोर्ट लाउंज से चुरा ली ये चीज, विक्की कौशल ने खोली पोल
Zara Hatke Zara Bachke Stars Vicky Kaushal And Sara Ali, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Zara Hatke Zara Bachke: सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की और लगातार अपनी लागत निकालती जा रही है। जरा हटके जरा बचके के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए एक सक्सेस मीट रखी। जहां विक्की कौशल ने सारा खान का नया कारनामा बताया।

loksabha election banner

विक्की ने खोलें सारा के राज

दरअसल, सारा और विक्की से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी होटल रुम से चीजें चुराई हैं। इस पर विक्की कौशल को सारा अली खान का कांड याद आ गया, जो उन्होंने फिल्म प्रमोशन के दौरान किया था।  

एयरपोर्ट से सारा ने क्या चुराया ?

विक्का कौशल ने बताया कि सारा अली खान ने एक बार एयरपोर्ट के लाउंज से तकिया चुरा लिया था जब वे जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के लिए एक शहर से दूसरे शहर ट्रैवल कर रहे थे।  एक्टर ने कहा, एयरपोर्ट से कौन तकिया लेकर जाता है। सारा वहां पर 10 मिनट के लिए सो गई थीं और उसे तकिया अच्छा लगा। इसलिए वो उसे अपने साथ अगले तीन शहरों के सफर पर लेकर गईं।

होटल के कमरों से भी सारा उठा लेती हैं चीजें

वहीं, सारा अली खान ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि वो अक्सर होटलों से चीजें चुरा लेती थीं।  एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उनकी हरकत मां अमृता सिंह को पता चल गई थी, जब उनके बैग का वजन रातों- रात 10 किलो बढ़ गया था। सारा ने कहा, हम एक महीने के लिए ट्रिप पर थे और मैंने शैंपू, कंडीशनर, लोशन और टूथपेस्ट इकट्ठा कर लिया था। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था।  

क्या है फिल्म की कहानी ?

सारा अली खान फिल्म जरा हटके जरा बचके में एक मिडिल क्लास लड़की सौम्या का किरदार निभाया है, जिसका सपना है कि उसका अपना घर हो। इस सपने को पूरा करने के लिए सौम्या पति कप्पू (विक्की कौशल) संग तलाक का ढोंग करती हैं। हालांकि, ये प्लान ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाता और दोनों के परिवार को पता चल जाता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.