Move to Jagran APP

Vicky Kaushal ने खोले रणबीर कपूर के राज, एक्टर की हटके और बचके आदत का किया खुलासा, सुनकर कटरीना भी होंगी दंग

Zara Hatke Zara Bachke Actor Vicky Kaushal विक्की कौशल ने अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर को लेकर बात की। जहां उन्होंने रणबीर की एक हटके और एक बचके आदत का खुलासा किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 08 Jun 2023 10:53 AM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 10:53 AM (IST)
Zara Hatke Zara Bachke actor Vicky Kaushal Reveals Ranbir Kapoor Secret, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म जरा हटके जरा बचके का प्रमोशन कर रहे हैं। अब तक एक्टर कई इवेंट और प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बन चुके हैं।  वहीं, एक ऐसे ही इंटरव्यू में विक्की कौशल ने रणबीर कपूर के बारे में बात की और उनके कुछ दिलचस्प राज खोलें।

loksabha election banner

विक्की ने खोले रणबीर के राज

विक्की कौशल और रणबीर कपूर ने साल 2018 में आई संजय दत्त की बायोपिक संजू में साथ काम किया था। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी वक्त गुजारा। जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के दौरान एक चैनल संग बातचीत में विक्की कौशल ने रणबीर कपूर की एक हटके और एक बचके आदत के बारे में बताया। तू झूठी मैं मक्कार एक्टर की हटके आदत के बारे में बताते हुए विक्की ने कहा कि रणबीर जब भी अपने किसी रोल के लिए  खूब मेहनत करते तो वो इसे सेट पर बिल्कुल भी जाहिर नहीं होने देते।

ये है रणबीर की सबसे बड़ी खूबी

विक्की ने कहा, "रणबीर मेरे फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं। रणबीर की सबसे हटके चीज है कि वो एक व्यक्ति और एक एक्टर के रूप में सिक्योर रहते हैं। वो बेहद सुरक्षित हैं और वो जब किसी रोल के लिए मेहनत करते हैं, तो वो इसे कभी भी सेट पर नहीं लाते। एक अभिनेता के रूप में वो कभी जताते नहीं कि देखो मैं इतनी मेहनत कर रहा हूं। वो इसे गंभीरता से नहीं लेते। जो भी करते हैं वो चुपके से पीछे से करते हैं और सेट पर वो केवल काम करते हैं, जो शानदार है।"

गॉसिप क्वीन हैं रणबीर

रणबीर कपूर की बचके आदत के बारे में बात करते हुए विक्की ने खुलासा किया कि एक्टर कई बार कोई बात बताकर कहते हैं कि ये सिर्फ तुझे बता रहा हूं और किसी को पता नहीं चलनी चाहिए। बाद में पता चलता है कि ये बात आधी दुनिया को उन्होंने खुद बता रखी है।

विक्की ने खोली पोल

विक्की ने कहा, "रणबीर की बचके चीज ये है कि वो आपको बोल देंगे कि 'यार सुन मैं तेरे को एक चीज बता रहा हूं, किसी को मत बताना। मैं सिर्फ तेरे को बता रहा हूं।' और तुम्हें टेंशन होगी कि कहीं बाहर निकल गई ये बात तो मेरा बिल फटेगा कि मैंने किसको बोला होगा। फिर तुम्हें एहसास होता है कि कम से कम 150 लोगों को ये बात पहले से पता है। और इन 150 लोगों को इन्होंने बोला हुआ है कि किसी को मत बताना भाई मैंने सिर्फ तुझे बताया है।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.