Move to Jagran APP

Vicky Kaushal ने कटरीना कैफ से शादी को बताया 'पराठा वेड्स पैन केक', कही ये दिलचस्प बात

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage विक्की कौशल कटरीना कैफ फिल्म कलाकार है। दोनों ने शादी कर ली है। अब विक्की कौशल ने खुलासा किया है कि उनकी और कटरीना कैफ की शादी पराठा की पैनकेक से शादी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 07 Jun 2023 08:40 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2023 08:40 PM (IST)
Vicky Kaushal ने कटरीना कैफ से शादी को बताया 'पराठा वेड्स पैन केक', कही ये दिलचस्प बात
Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage, Vicky Kaushal, Katrina Kaif

नई दिल्ली, जेएनएन। Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage: जरा हटके जरा बचके फिल्म के प्रमोशन में लगे विक्की कौशल ने अब कटरीना कैफ से अपनी शादी की तुलना पराठे की शादी पैनकेक से की है। जरा हटके जरा बचके को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सारा अली खान की अहम भूमिका है।

prime article banner

विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के साथ अपनी शादी पर क्या कहा है? 

फिल्म का प्रमोशन करने निकले विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के साथ अपनी शादी पर चर्चा की है। गौरतलब है कि दोनों ने दिसंबर 2021 में शादी कर ली थी। अब विक्की कौशल ने कटरीना कैफ से उनकी शादी पर बातचीत करते हुए कहा कि पराठा ने पैनकेक से शादी की है। अभिनेता ने इस बात की भी जानकारी दी कि कटरीना कैफ को उनकी मां के हाथ के बने पराठे काफी पसंद है। वो कहते हैं,

"हमारी शादी पराठा की शादी पैनकेक से हुई है। वह दोनों समान है। उनको पैनकेक पसंद है। मुझे पराठा पसंद है। कटरीना कैफ भी पराठा खाती हैं। उन्हें मेरी मां के हाथ के पराठे काफी पसंद है।"

विक्की कौशल ने लव मैरिज या अरेंज मैरिज पर क्या कहा?

विक्की कौशल से जब पूछा गया कि क्या वह किसी को लव मैरिज या अरेंज मैरिज करने की सलाह देंगे, क्योंकि उनकी शादी को 2 वर्ष हो गए हैं। इस पर उन्होंने कहा,

"प्यार बहुत आवश्यक है। शादी लव या अरेंज हो सकती है। अब समझदारी और कंपैशन बहुत आवश्यक है। यह बहुत आवश्यक है कि आप दूसरे व्यक्ति को समझे। एक कपल के तौर पर आपको एक समझदारी वाला रास्ता लेना होता है। जरूरी नहीं कि वह मुझसे पूरी तरह से सहमत हो या मैं उनसे पूरी तरह से सहमत हूं अगर इस प्रकार की अंडरस्टैंडिंग होती है तो कोई फर्क नहीं पड़ता। शादी लव है या अरेंज। इससे परिवार को खुशी मिलती है।"

जरा हटके जरा बचके का निर्देशन किसने किया है?

जरा हटके जरा बचके का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। इसमें सारा अली खान की अहम भूमिका है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज भी शेयर करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.