Move to Jagran APP

अभिनेता नरेंद्र झा का निधन, हंसल मेहता ने कहा- जानलेवा है यह पेशा

नरेंद्र के आकस्मिक निधन से उनके परिजन समेत उनके चाहने वालों में शोक की लहर दौड़ गयी है! नरेंद्र 'रेस 3' का भी हिस्सा थे!

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 14 Mar 2018 10:32 AM (IST)Updated: Thu, 15 Mar 2018 06:24 AM (IST)
अभिनेता नरेंद्र झा का निधन, हंसल मेहता ने कहा- जानलेवा है यह पेशा
अभिनेता नरेंद्र झा का निधन, हंसल मेहता ने कहा- जानलेवा है यह पेशा

मुंबई। बुधवार की सुबह एक मनहूस ख़बर लेकर आई। जाने-माने टीवी और फ़िल्म कलाकार नरेंद्र झा का निधन हो गया है! अब वो हमारे बीच नहीं रहे। ख़बर है कि तड़के सुबह पांच बजे उन्होंने अपने फार्म हाउस पर अंतिम सांस ली। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। वो 55 साल के थे! यह उनका तीसरा हार्ट अटैक था! हंसल मेहता ने ट्वीट करके कहा कि नरेंद्र झा के निधन से वो हैरान हैं। हंसल ने आगे लिखा कि- 'जानलेवा है ये पेशा!'

loksabha election banner

बहरहाल टीवी विज्ञापनों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले नरेंद्र झा टीवी और फ़िल्मों में एक जाना-पहचाना चेहरा रहे हैं! 'हैदर', 'घायल वन्स अगेन', 'शोरगुल', 'हमारी अधूरी कहानी' समेत दो दर्जन से अधिक फ़िल्में और 70 टीवी धारावाहिकों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके नरेंद्र झा रितिक रोशन की 'काबिल' और शाह रुख़ ख़ान की 'रईस' जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु आदि भाषाओं में भी फ़िल्में की हैं।

यह भी पढ़ें: मां के निधन के बाद पटरी पर लौट रही है बेटी जाह्नवी कपूर की ज़िंदगी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

टीवी सीरियल्स की बात करें तो 'बेगुसराय', 'छूना है आसमान', 'संविधान' आदि सीरियल्स में भी वो नज़र आये! बिहार के मधुबनी जिले से रिश्ता रखने वाले नरेंद्र झा का निधन चौंकाने वाला है। हाल ही में श्रीदेवी और उसके बाद शम्मी आंटी और अब नरेंद्र झा के निधन की ख़बर से बॉलीवुड सकते में है।

यह भी पढ़ें: जानिये आमिर की ये दिलचस्प कहानी उनके इस साथी अभिनेता की ज़ुबानी

नरेंद्र के आकस्मिक निधन से उनके परिजन समेत उनके चाहने वालों में शोक की लहर है! नरेंद्र, सलमान की फ़िल्म 'रेस 3' का भी हिस्सा थे! 2015 में नरेंद्र ने सेंसर बोर्ड की पूर्व सीईओ पंकजा ठाकुर से शादी की थी। सोशल मीडिया पर लगातार नरेंद्र झा के लिए शोक सन्देश आने शुरू हो गए हैं! 'रईस' में उनके साथ काम कर चुके डायरेक्टर राहुल ढोलकिया लिखते हैं कि यह शॉकिंग है कि अब वो हमारे बीच नहीं! अशोक पंडित ने भी नरेंद्र झा को याद करते हुए लिखा कि हमारे बीच से एक दोस्त, एक शानदार अभिनेता और एक कमाल का इंसान चला गया! संजय गुप्ता, मनोज बाजपेयी, हंसल मेहता आदि ने भी बेहद भावुक अंदाज़ में उन्हें याद किया!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.