मुंबई। श्रीदेवी के निधन के बाद धीरे-धीरे ही सही अब उनका परिवार सामान्य होता दिख रहा है। यकीनन श्रीदेवी के निधन से परिवार सदमे में है लेकिन, तमाम दर्द को पीछे छोड़ वे अब नार्मल रूटीन में लौटने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपने नियमित वर्क आउट के लिए जिम पहुंची! 

इससे पहले आपको याद होगा कल ही पिता बोनी कपूर और छोटी बहन ख़ुशी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर की चेन्नई से कुछ तस्वीरें आई थीं, जिनमें वो बेहद भावुक नज़र आ रही थीं! लेकिन, इन तस्वीरों में वो थोड़ी सहज और सामान्य दिखने की कोशिश कर रही हैं। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर इससे पहले अपनी फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पर भी लौट चुकी हैं और उनके इस ज़ज्बे की हर तरफ तारीफ़ भी हो रही है। बहरहाल, जाह्नवी कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं! 

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह बने 'इंटरटेनर ऑफ़ द ईयर', अवार्ड शो में उमड़ा बॉलीवुड

श्रीदेवी के निधन से पहले की बात करें तो जाह्नवी कपूर अकेले भी डांस क्लास या जिम जाते दिख जाती रही हैं! लेकिन, आज आप देख सकते हैं उनके साथ एक सुरक्षाकर्मी भी है।

जाह्नवी कपूर ने इस मौके पर कैज़ुअल ऑउटफिट कैरी किया हुआ है और उनकी बॉडी लैंग्वेज देख कर यह समझा जा सकता है कि वो धीरे-धीरे वापस अपनी ज़िंदगी में लौट रही है!

यह भी पढ़ें: एक्स हस्बैंड संजय कपूर के साथ बेटी समायरा का बर्थडे मनाया करिश्मा कपूर ने, देखें तस्वीरें

हाल ही में जाह्नवी ने अपना 21 वां जन्मदिन मनाया है और उस मौके पर सोनम कपूर ने उन्हें एक बहादुर लड़की बताया था! ज़ाहिर है सोनम जाह्नवी की फाइटिंग स्पिरिट से परिचित हैं जो अब आप इन तस्वीरों से भी समझ सकते हैं! 

Posted By: Hirendra J