Move to Jagran APP

एक्स हस्बैंड संजय कपूर के साथ बेटी समायरा का बर्थडे मनाया करिश्मा कपूर ने, देखें तस्वीरें

यक़ीनन इस तरह की तस्वीरें बहुत सुकून देती हैं..

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 12 Mar 2018 03:48 PM (IST)Updated: Wed, 14 Mar 2018 07:12 AM (IST)
एक्स हस्बैंड संजय कपूर के साथ बेटी समायरा का बर्थडे मनाया करिश्मा कपूर ने, देखें तस्वीरें
एक्स हस्बैंड संजय कपूर के साथ बेटी समायरा का बर्थडे मनाया करिश्मा कपूर ने, देखें तस्वीरें

मुंबई। 11 मार्च को करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर का बर्थडे था। इस मौके की जो तस्वीरें आई हैं उनमें यह देखा जा सकता है कि समायरा अपने पापा संजय कपूर के साथ नज़र आ रही हैं! यह इसलिए भी ख़ास है क्योंकि करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से कब का तलाक ले चुकी हैं।

loksabha election banner

यह यक़ीनन समायरा के लिए उनके मॉम और डैड की तरफ से एक ख़ास तोहफा था कि दोनों एक साथ उनका बर्थडे मना रहे थे! बहरहाल, यह समायरा का 13 वां जन्मदिन था और इस मौके पर वो बेहद खुश भी नज़र आयीं। उनकी एक बचपन की यह तस्वीर करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया में शेयर की हैं। 

यह भी पढ़ें: गौरी संग शाह रुख़ तो दीपिका संग रणवीर, इस अवार्ड शो में उमड़ा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं समायरा अपने पापा के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं! यह सभी तस्वीरें इन्स्टाग्राम के एक फैन पेज से सामने आई हैं।

समायरा ही नहीं बल्कि संजय कपूर भी इन तस्वीरों में बेहद खुश नज़र आ रहे हैं! 

कमाल की बात यह भी है कि 11 मार्च को एक तरफ जहां करिश्मा की बेटी का जन्मदिन होता है तो वहीं अगले दिन यानी 12 मार्च को बेटे कियान का बर्थडे भी होता है। इस साल कियान अपना 8 वां जन्मदिन मना रहे हैं!

यह भी पढ़ें: टॉप पर रही यह एक्ट्रेस ताउम्र रही अकेली, अब दिखती है ऐसी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

Our Little Prince KIAAN turns 8 years old now, we know he is very active in front of the camera sometimes he makes many cute pose and very adorable and I think he also had a good friendship relationships in real life. Happy Birthday The Very Charming Kiaan Raj Kapur, i believe u make ur mom and dad so proud of you, Always. Stay Cool Boy 😎 😚😍🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂🎂 #HappyBirthdayKiaan #KarismaKapoor #KiaanRajKapur

A post shared by Karisma Kapoor FC Indonesia 🇲🇨 (@officialkarismakapoorfci) on

बहरहाल, समायरा के लिए यह एक स्पेशल मूमेंट था और करिश्मा और संजय कपूर ने अपनी बेटी के बर्थडे को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं रखी। यक़ीनन इस तरह की तस्वीरें बहुत सुकून देती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.