Move to Jagran APP

Kriti-Pulkit की शादी में बाराती बनकर पहुंचे 'फुकरे’, वरुण शर्मा ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है। यह कपल भी धीरे-धीरे करके शादी के फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें अपने फैंस को दिखा रहे हैं। अब वरुण शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें सभी फुकरे एक साथ मिलकर मस्ती और डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 24 Mar 2024 11:04 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 11:04 PM (IST)
शादी में पहुंची फुकरे गैंग (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट अब ऑफिशियली एक-दूसरे के हो चुके हैं। दोनों शादी के बाद मेहंदी से लेकर हल्दी और संगीत तक अपने हर फंक्शन की कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अब उनकी शादी में मेहमान बनकर पहुंचे 'फुकरे' यानी वरुण शर्मा और मंजोत सिंह ने भी कई इनसाइड फोटोज शेयर की हैं।

loksabha election banner

इन फोटोज में वरुण शर्मा और मंजोत सिंह के अलावा अली फजल, ऋचा चड्ढा भी दिखाई दे रहे हैं, जो इस कपल की ग्रैंड वेडिंग में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: Kriti Kharbanda ने फाड़े पुलकित सम्राट के कपड़े, 'दूल्हे' को पूल में फेंका, यूनिक हल्दी सेरेमनी से फोटोज वायरल

शादी में पहुंची फुकरे गैंग

रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इंस्टाग्राम पर अभिनेता वरुण शर्मा ने कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के प्री-वेडिंग फंक्शन की कई इनसाइड तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज में फुकरे गैंग न्यूली मैरिड कपल के साथ मिलकर मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

पहली फोटो में वरुण, मनजोत, अली फजल, मॉम टू बी ऋचा चड्ढा, कृति और पुलकित के साथ पोज दे रहे हैं। बाकी तस्वीरों में स्टार्स मस्ती और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, "प्यार प्यार और सिर्फ प्यार। जब दो प्यारे दोस्तों की शादी होती है, तो बारात में नाचने का मजा ही कुछ और होता है। लव यू गाइज पुलकित और कृति। रब मेहर करे हमेशा"।

कृति ने दिया ऐसा रिएक्शन

वरुण शर्मा के इस पोस्ट पर कृति ने भी रिएक्शन दिया। कृति ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "वी लव यू"। इसके अलावा मनजोत ने भी फोटो शेयर की और लिखा, "जब दो दोस्तों की शादी होती है, तब हम लड़का और लड़की, दोनों के तरफ से होते हैं। खूबसूरत जोड़ी पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा को बधाई, इश्क मुबारक"।

कपल ने शेयर की थी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

इससे पहले कृति खरबंदा और पुलकित ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं। इस दौरान कपल ने बताया कि उन्होंने हल्दी सेरेमनी में थोड़ी सी हल्दी के साथ मुल्तानी मिट्टी का यूज किया था, जिससे उनके चेहरे को नुकसान ना हो और ग्लो भी कर सके।

यह भी पढ़ें: सबसे हटके रही Kriti Kharbanda और पुलकित सम्राट की रिसेप्शन पार्टी, मिस्टर एंड मिसेज ने खेला ये मजेदार गेम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.