Move to Jagran APP

Kriti Kharbanda ने फाड़े पुलकित सम्राट के कपड़े, 'दूल्हे' को पूल में फेंका, यूनिक हल्दी सेरेमनी से फोटोज वायरल

Kriti Kharbanda और पुलकित सम्राट ने शादी के बाद मेहंदी संगीत और वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर महफिल लूट ली थी। अब कपल के हल्दी फंक्शन की तस्वीरें सामने आई हैं। हल्दी में कृति और पुलकित ने नया ट्रेंड शुरू किया। दोनों ने एक-दूसरे को हल्दी नहीं बल्कि किसी और से सराबोर किया। कपल ने फोटोज शेयर की हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 24 Mar 2024 12:30 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 12:30 PM (IST)
कृति और पुलकित ने हल्दी सेरेमनी में शुरू किया नया ट्रेंड। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat Haldi Ceremony: पागलपंती एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ शादी रचाई। काफी समय से उनकी शादी की खबरें सामने आ रही थीं। कुछ महीने पहले कपल ने गुपचुप तरीके से सगाई भी की थी। मगर इसकी भनक भी किसी को नहीं पड़ने दी थी।

loksabha election banner

फिर 13 मार्च को क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के बीच कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने मानेसर में धूमधाम से शादी की। शादी के बाद कपल ने वेडिंग फोटोज शेयर कर इसकी घोषणा की थी। शादी के बाद से ही न्यूली मैरिड कपल अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की झलकियां दिखा रहा है। मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन के बाद कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।

यह भी पढ़ें- सलमान की 'बहन' से हुई थी शादी, खूबसूरती में Kriti Kharbanda से भी आगे, जानें अब कहां हैं पुलकित की पहली पत्नी

हल्दी में कृति और पुलकित ने शुरू किया नया ट्रेंड

हल्दी सेरेमनी में अक्सर चंदन में हल्दी मिलाकर दूल्हा-दुल्हन को लगाया जाता है, लेकिन कृति और पुलकित ने अपने हल्दी फंक्शन में ऐसा नहीं किया। दोनों ने सिर्फ नेक के लिए हल्दी का इस्तेमाल किया और मुल्तानी मिट्टी से सराबोर हुए। सिर्फ यही नहीं, कृति और पुलकित की हल्दी में डांस, फन और खूब सारा प्यार था। एक जगह तो कृति को अपने दूल्हेराजा के कपड़े फाड़ते हुए भी देखा जा सकता है। एक तस्वीर में पुलकित पूल में दिखाई दे रहे हैं। लोगों ने उन्हें पूल में फेंक दिया था।

बाल-बाल बचीं कृति खरबंदा

तस्वीरों को शेयर करते हुए कृति खरबंदा ने कैप्शन में लिखा, "हमारी हल्दी थोड़ी अपरंपरागत थी। मुल्तानी मिट्टी के पैक में शगुन के लिए हल्दी की एक चुटकी। हमारी त्वचा को ध्यान में रखते हुए यह पुलकित और मेरे लिए खास तौर पर बनाया गया है, क्योंकि दूल्हा और दुल्हन को चमकना है ना। नोट: उस व्यक्ति की आभार जिसने मुझे रोका जबकि बाकी लोगों ने पुलकित को पूल में फेंक दिया। मैं आभारी हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

हल्दी में पुलकित सम्राट ने येलो कलर का फ्लोरल प्रिंट वाला कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना था। वहीं, कृति ऑरेंज को-ऑर्ड सेट में गजब ढहा रही थीं। मांग टीका और इयररिंग्स से अभिनेत्री ने अपना लुक पूरा किया था।

यह भी पढ़ें- सबसे हटके रही Kriti Kharbanda और पुलकित सम्राट की रिसेप्शन पार्टी, मिस्टर एंड मिसेज ने खेला ये मजेदार गेम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.