Move to Jagran APP

Kriti Kharbanda ने संगीत सेरेमनी में जमकर लगाए ठुमके, पति Pulkit Samrat संग दिए रोमांटिक पोज

22 मार्च को कृति खरबंदा ने अपने सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की है। हाल ही में शादी के बंधन में बंधा ये कपल अपनी न्यूली मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहा है। इन फोटोज में एक्ट्रेस जमकर डांस करते हुए और पति पुलकित के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रही हैं। फैंस को भी ये तस्वीरें काफी पसंद आईं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 22 Mar 2024 01:48 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 01:48 PM (IST)
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट इन दिनों अपनी न्यूली मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। बॉलीवुड के इस कपल ने 15 मार्च को दिल्ली के पास मानेसर के एक ग्रैंड रिजॉर्ट में धूमधाम से शादी की, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली। अब इस कपल ने अपनी संगीत सेरेमनी की कई फोटोज शेयर की हैं।

loksabha election banner

इन फोटोज में दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं और खुशी के साथ आने संगीत के फंक्शन को एन्जॉय कर रहे हैं। चलिए देखते हैं इन कपल की लेटेस्ट तस्वीरें।

यह भी पढ़ें: Kriti Kharbanda और पुलकित सम्राट पर चढ़ा 'इश्क का रंग', अपनी दुल्हनिया के हाथों पर मेहंदी लगाता दिखा एक्टर

संगीत सेरेमनी में झूमीं कृति

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने कुछ दिनों पहले अपने मेहंदी की तस्वीरें सबके साथ शेयर की थी। अब दोनों ने अपने संगीत सेरेमनी का लुक भी रिवील कर दिया है। आज 22 मार्च को कृति ने अपने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की, जिसमें यह कपल अपने संगीत सेरेमनी में तहलका मचाते हुए नजर आईं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने पति और एक्टर पुलकित की बाहों में खोई हुई नजर आईं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "संगीत शायद सबसे बेहतरीन उत्सव था। वहां कोई पक्ष नहीं था, बस एक बड़ा खुशहाल परिवार अपने दो बच्चों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ रहा था। सम्राट और खरबंदा की टीम परफेक्ट थी"।

लहंगे में खूबसूरत लगीं कृति

पहली दो तस्वीरों में दोनों अपने संगीत में खुलकर डांस करते हुए दिखाई दिए। बाकी कई फोटोज में दोनों रोमांटिक होते हुए नजर आए। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सोलो डांस परफॉर्मेंस भी दी। अपने संगीत सेरेमनी में कृति ने ब्लू कलर का हैवी लहंगा कैरी किया। इस ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ज्वेलरी, ओपन हेयर और ग्लॉसी मेकअप में साथ कमाल की लग रही थीं। वहीं, पुलकित ने ब्लैक कलर का प्रिंटेड जोधपुरी सूट पहना।

यह भी पढ़ें: Kriti Kharbanda का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, पति Pulkit Samrat संग ढोल पर किया जमकर डांस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.