मुंबई। 'बेफ़िक्रे' में रणवीर सिंह और वाणी कपूर की हॉट केमिस्ट्री आप गानों और ट्रेलर में देख ही रहे होंगे, जिसे देखकर इन दोनों के बीच रियल लाइफ़ में नज़दीकियों की ख़बरें आनी चाहिए थीं, मगर ऐसा नहीं हुआ। ख़बरें आईं कि वाणी और फ़िल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के बीच अफ़ेयर की। इन ख़बरों पर वाणी ने अब अपना जवाब दिया है।

कुछ दिनों पहले एक चर्चित टेब्लॉयड ने ये अपनी ख़बर में आदित्य और वाणी के बीच कुछ होने का इशारा किया था। इस बारे में जब हाल ही में बेफ़िक्रे की अभिनेत्री से बात की गयी तो उन्होंने हंसते हुए कहा- ''अच्छा, ऐसी भी ख़बरें आ रही हैं। अब तक सुनती आयी थी कि फिल्म के हीरो से हीरोइन के अफ़ेयर की अफ़वाह उड़ती है। इस बार तो मेरा नाम रणवीर से ना जोड़कर सीधे आदित्य से ही जोड़ दिया। अब ऐसी अफ़वाहों के बारे में क्या कहूं।मेरी तो बस अभी शुरुआत है। इस तरह की ख़बरों पर ध्यान नहीं देती और ना ही दूंगी।''

कैसा ब्रेकअप! सलमान तो यूलिया के साथ कर रहे हैं पार्टी, देखें तस्वीरें

वाणी कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'शुद्ध देसी रोमांस' से की थी। वह भी यशराज की फ़िल्म्स थी और वह बताती हैं कि उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' के बाद से ही निर्णय लिया था कि वह सिंपल लव स्टोरीज़ नहीं करेंगी। वह ख़ुद को लकी मानती हैं कि उन्हें अलग तरह की कहानियां कहने का मौक़ा भी मिल रहा है। वाणी ने बताया कि इस फ़िल्म के दौरान उन्होंने अभिनय की काफी बारीक़ियां भी सीखी हैं।

शूटिंग के लिए लेट होने पर इस एक्ट्रेस को दी गई ऐसी सज़ा, जानकर चौंक जाएंगे आप

वाणी ने यह भी बताया कि हाल ही में वह करण जौहर से मिली थीं, लेकिन अभी वह उनसे बातचीत करने में झिझक रही हैं। उन्हें यह बात समझ ही नहीं आयी कि वह क्या बात करें। वाणी का मानना है कि जब तक वह कुछ फ़िल्में पुरानी नहीं हो जातीं, तब तक इंडस्ट्री को उतनी गहराई से नहीं समझ पायेंगी। उन्हें अभी वक्त लगेगा। 'बेफ़िक्रे' 9 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

Posted By: Manoj Kumar