Move to Jagran APP

Usha Uthup ने हॉलीवुड सिंगर Miley Cyrus संग काम करने को लेकर जताई इच्छा, बोलीं- हम जल्द एक साथ नजर आएंगे

Usha Uthup And Miley Cyrus उषा उत्थुप (Usha Uthup) इन दिनों हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस माइली सायरस (Miley Cyrus) के गाने ‘फ्लॉवर्स’ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसे उन्होंने हाल ही में एक इवेंट में अपनी आवाज में गया। इसी बीच ऊषा ने हॉलीवुड सिंगर संग काम करने को लेकर अपनी इच्छा जताई है और कहा है कि वह जल्द उनके साथ काम करेंगी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 11 Feb 2024 10:56 PM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2024 10:56 PM (IST)
उषा उत्थुप और माइली सायरस (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Usha Uthup And Miley Cyrus: जानी-मानी सिंगर उषा उत्थुप (Usha Uthup) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई मशहूर गाने गाए हैं। कांजीवरम साड़ी, माथे पर बड़ी गोल बिंदी के साथ बालों में फूलों का गजरा पहने उषा ने अपनी अलग पहचान बनाई है। कहा जाता है कि फिल्मों में उषा को एक्टर शशि कपूर ने पहला ब्रेक दिया था।

loksabha election banner

इसके बाद सिंगर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज सिंगर हिंदी फिल्मों के अलावा हॉलीवुड गानों का भी शौक रख रही हैं। उषा उत्थुप (Usha Uthup) इन दिनों हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस माइली सायरस  (Miley Cyrus) के गाने ‘फ्लॉवर्स’ को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसे उन्होंने हाल ही में एक इवेंट में अपनी आवाज में गया। इसी बीच ऊषा ने हॉलीवुड सिंगर संग काम करने को लेकर अपनी इच्छा जताई है और कहा है कि वह जल्द उनके साथ काम करेंगी।

यह भी पढ़ें- Jennifer Lawrence ने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड लियाम हेम्सवर्थ पर की बात, 'रिश्ते' की सच्चाई का किया खुलासा

उषा उत्थुप ने गाया गाना 'Flowers'

दुनिया भर में हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस का गाना फ्लावर्स  (Flowers) छाया हुआ है। इस गाने के लिए सिंगर को 66वें ग्रैमी अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।  हर किसी के जबान पर ये गाना चढ़ा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड की मशहूर गायिका उषा उत्थुप ने भी इस गाने को अपनी आवाज में गया, जिसका वीडियो उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।  ऊषा की आवाज में फ्लावर्स सुनकर इंटरनेट पर तहलका मच गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Usha Uthup (@singerushauthup)

हम जल्द ही साथ काम करेंगे- उषा उत्थुप

अब सिंगर ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा है कि,  “मैं बहुत रोमांचित हूं और इसे पसंद करने के लिए लोगों की आभारी हूं। मैंने गाना सिर्फ इसलिए गाया क्योंकि मेरी बेटी अंजलि ने एक दिन अचानक मुझे इससे परिचित कराया था। जब मैंने इसे सुना तो मुझे यह गाना बहुत पसंद आया।'' सिंगर ने आगे कहा कि “मैं इस गाने के लिए ग्रैमी अवॉर्ड मिलने पर माइली साइरस के लिए बहुत बधाई देती हूं और मुझे यकीन है कि हम जल्द ही साथ काम करेंगे।''

उषा उत्थुप को मिलेगा पद्म भूषण

यह भी पढ़ें-- Usha Uthup को नाइटक्लब में गाने के लिए मिलते थे ₹750, देव आनंद ने आवाज सुनकर दिया था बड़ा ब्रेक

उषा उत्थुप (Usha Uthup) को भारत सरकार ने पद्म भूषण (Padma Bhushan) से सम्मानित करने का एलान किया था।   गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर केंद्र सरकार द्वारा पद्म पुरस्कारों का एलान किया गया था। 2024 में पांच हस्तियों को पद्मविभूषण, 17 को पद्मभूषण और 100 को पद्मश्री से सम्मानित किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.