Move to Jagran APP

Twinkle Khanna ने 'तीनों खान' की परफॉर्मेंस पर किया रिएक्ट, Rihanna की 74 करोड़ फीस पर कहा- 'इससे अच्छा तो...'

Twinkle Khanna भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुई थीं। इस बैश में Akshay Kumar रिहाना और तीनों खान सलमान शाह रुख व आमिर की परफॉर्मेंस ने महफिल लूट ली थी। अब ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के डांस का मजाक उड़ाया है। यही नहीं उन्होंने रिहाना को मोटी फीस और तीनों खान की परफॉर्मेंस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 10 Mar 2024 06:51 PM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2024 06:51 PM (IST)
Twinkle Khanna ने 'तीनों खान' की परफॉर्मेंस पर किया रिएक्ट, Rihanna की 74 करोड़ फीस पर कहा- 'इससे अच्छा तो...'
ट्विंकल खन्ना ने रिहाना की फीस पर कसा तंज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मों से दूर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक लेखक होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। वह अक्सर कॉलम भी लिखती रहती हैं। हाल ही में, पूर्व अभिनेत्री ने अपने कॉलम के जरिए अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की पार्टी में पति के डांस और रिहाना (Rihanna) को मोटी फीस दिए जाने पर रिएक्ट किया है।

loksabha election banner

तीनों खान की परफॉर्मेंस पर ट्विंकल खन्ना ने किया रिएक्ट

टाइम्स ऑफ इंडिया के कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने लिखा, "बच्चों को फ्लू की दवा लेने के लिए मजबूर करने, कुत्ते को मेरे बिस्तर के अलावा कहीं भी टॉयलेट करने के लिए प्रशिक्षित करने और मेरी कंपनी विज्ञापनदाताओं को भेजे जाने वाले डेक को चेक करने के बीच, मैं अंबानी फेस्टिविटीज में शामिल हुई जो बहुत शानदार था। मैंने देखा कि तीनों खान साथ में परफॉर्म कर रहे और घर का आदमी (अक्षय) एक दमदार गाना गा रहा है।"

यह भी पढ़ें- पार्टी में Shah Rukh-सलमान और आमिर नहीं कर पाए 'नाटू नाटू' का हुक-स्टेप, फिर किया ऐसा फनी डांस, वीडियो वायरल

ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया पति का मजाक

अक्षय कुमार के गाने की तारीफ करने के बाद ट्विंकल खन्ना ने पति के डांसिंग स्टाइल का मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा, "फिर वह (अक्षय) एक पंचिंग डांस स्टेप करते हैं, जिसे वह इतनी ताकत से 33 बार दोहराते हैं कि ऐसा लगता है जैसे वह मंच के जरिए और जामनगर की धरती में एक और तेल का कुआं खोदने वाले हैं।"

रिहाना की फीस पर बोलीं ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने अमेरिकन सिंगर रिहाना के अंबानी की पार्टी में परफॉर्म करने के लिए मोटी फीस लेने पर रिएक्ट किया। मेला फेम अभिनेत्री ने लिखा, "मैं रिहाना को नंगे पांव कथित तौर पर लगभग 66 से 74 करोड़ (फीस) के बीच की परफॉर्मेंस देखती हूं। हालाँकि, उनका अभिनय नीता भाभी के देवी दुर्गा के अवतार मां अम्बे को समर्पित विश्वम्भरी स्तुति के प्रदर्शन जितना भव्य नहीं है।"

यह भी पढ़ें- अंबानी परिवार संग डांस करते वक्त Oops मोमेंट का शिकार हुईं Rihanna, स्टेज पर डांस करते वक्त फटा कपड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.