Move to Jagran APP

'कभी-कभी पेरेंट्स का न होना आशीर्वाद की तरह', त्रिशाला के इस पोस्ट से Sanjay Dutt पर भड़के यूजर्स

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फिल्म लाइन में अच्छा खासा नाम मिला है। उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी ब्राइट रही है पर्सनल लाइफ उतनी ही डंवाडोल। संजू फिल्म में उनकी लाइफ की आधी से ज्यादा जर्नी दिखाई गई थी जिसमें उनकी लाइफ की प्रॉब्लम्स और ड्रग एडिक्ट होने का खुलासा किया गया था। वहीं अब एक्टर की बेटी ने एक पोस्ट लिखी है जिसके बाद वह यूजर्स के निशाने पर हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 12 Mar 2024 04:30 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 04:30 PM (IST)
'कभी-कभी पेरेंट्स का न होना आशीर्वाद की तरह', त्रिशाला के इस पोस्ट से Sanjay Dutt पर भड़के यूजर्स
संजय दत्त और त्रिशाला दत्त. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी फैमिली को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं। पब्लिक प्लेटफॉर्म पर वह अपनी बीवी और बच्चों के बारे में कम ही बात करते हैं। सोशल मीडिया पर बीवी और बच्चों के साथ उनका प्यार अक्सर नजर आता है। अपनी फैमिली को लेकर प्रोटेक्टिव संजय दत्त को इस बार अपनी बेटी त्रिशाला के ही कारण यूजर्स के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है।

loksabha election banner

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने एक पोस्ट शेयर किया, जो यूजर्स को नागवार गुजरा है। इसके बाद उन्होंने संजय दत्त को ही खूब खरीखोटी सुनाई। त्रिशाला दत्त का यह पोस्ट अब्सेंट पेरेंटिंग को लेकर है। उन्होंने कुछ ऐसा लिखा, जिसके बाद से वह लोगों के निशाने पर आ गई हैं। वहीं, कुछ ने त्रिशाला से हमदर्दी जताई है।

त्रिशाला ने लिखी ये पोस्ट

त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ''कई बार अब्सेंट पेरेंट्स् जिंदगी में एक ब्लेसिंग की तरह होते हैं...क्योंकि अपने अंदर जब वह खराब पेंरेंट्स कैरी करते हैं, तो ज्यादा तकलीफ होती है। यह दर्द उनके साथ न रहने से भी ज्यादा होता है। यह सही नहीं है, लेकिन आप फिर भी ठीक रहते हैं।''

संजय दत्त पर बरसे नेटिजन्स

त्रिशाला की पोस्ट रेडिट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। यहां यूजर्स ने संजय दत्त को बुरा पिता और न जाने क्या-क्या तक कह डाला। एक ने कमेंट किया, 'यही कारण है कि फिल्म संजू इतनी हास्यास्पद है। उन्हें ऐसा दिखाया गया जैसे वह बहुत नेक दिल इंसान हैं और मीडिया को सारी प्रॉब्लस्म के लिए ब्लेम कर दिया। जबकि, वह अपनी ही बेटी के साथ सही नहीं हैं।'

एक ने लिखा, 'जिस तरह से उन्होंने (संजय दत्त) ने अपने पेरेंट्स को ट्रीट किया, वह बहुत बुरा है।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'अपनी फीलिंग्स को बयां करने का अच्छा तरीका है। संजू एक गैर जिम्मेदार और कचड़ा है, जिसने बहुत सारी जिंदगियां खराब की और इसकी शुरुआत उन्होंने अपने पेरेंट्स से की।'

संजय दत्त की पहली पत्नी से हैं त्रिशाला

बता दें कि त्रिशाला, संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। उनकी शादी 1986 में हुई थी। शादी के दो साल बाद ऋचा के ब्रेड ट्यूमर से पीड़ित होने की बात सामने आई। 1996 में उनकी डेथ हो गई थी।

यह भी पढ़ें: Ed Sheeran ने स्कूल में स्वैग से मारी एंट्री, स्टूडेंट्स संग गाया 'शेप ऑफ यू', Orry से दूर रहने की क्यों मिली हिदायत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.