Move to Jagran APP

Ganapath: ऑक्सीजन लेवल कम होने के बावजूद टाइगर-कृति ने नहीं रोकी शूटिंग, डायरेक्टर विकास बहल ने किया खुलासा

Ganapath A Hero Is Born टाइगर श्रॉफ कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की फिल्म गणपत जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अब निर्देशक विकास बहल ने इस फिल्म के एक्शन सीन को लेकर कई बातें बताई हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि किस तरह स्टार्स ने कम ऑक्सीजन स्तर और खराब मौसम में भी शूटिंग जारी रखी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 12 Oct 2023 09:29 PM (IST)Updated: Thu, 12 Oct 2023 09:29 PM (IST)
टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ganapath A Hero Is Born: टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'गणपत' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। आज ही इस फिल्म का नया गाना 'जय गणेश' रिलीज हुआ है। यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी और बड़े पैमाने की एक्शन फिल्मों में से एक होने वाली है। कुछ समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे देख हर कोई हैरान हो गया।

दर्शकों ने भी इस फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ की। इसमें दिखाए गए जबरदस्त एक्शन सीन, लोकेशन, विजुअल और वीएफएक्स ने हर किसी को चौंका दिया है। इस एक्शन फिल्म के साथ प्रोडक्शन हाउस का लक्ष्य दर्शकों को एक ऐसा दृश्य दिखाना है, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो।

यह भी पढ़ें: Ganapath Jai Ganesha Song: 'गणपत' का नया गाना हुआ रिलीज, गणपति बप्पा की भक्ति में लीन टाइगर का अनदेखा अवतार

लद्दाख के इलाकों में हुआ शूट

बता दें कि निर्माताओं ने इस फिल्म के जरूरी एक्शन सीक्वेंस का एक बड़ा हिस्सा लद्दाख के इलाकों में शूट किया है। फिल्म में एक्शन सीन बहुत ही रोमांचक और शानदार होने वाले हैं। निर्माता किसी भी चीज से समझौता नहीं करना चाहते हैं और वे दर्शकों को सबसे अच्छा अनुभव देना चाहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

इस बारे में बात करते हुए निर्देशक विकास बहल ने बताया कि 'कई फिल्में हैं, जिनके एक्शन सीन लद्दाख में फिल्माए गए हैं, लेकिन हम वास्तव में भाग्यशाली थे, क्योंकि हमने पूरी तरह से नए इलाके में शूटिंग की है। यह लामायुरू के ऊपर एक शहर था, जहां सबसे ज्यादा दृश्यों की शूटिंग की गई।

इसके आगे उन्होंने बताया कि वहां मौसम की स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी, लेकिन इसके बावजूद भी टाइगर, कृति और रहमान सर ने फिल्म के एक्शन दृश्यों के लिए काफी मेहनत की। उन्होंने अपनी छुट्टी के दिनों में भी अभ्यास किया, ताकि वे एक्शन दृश्यों को सही तरीके से शूट कर सकें।

कम ऑक्सीजन में भी की शूटिंग

विकास बहल ने बताया कि लद्दाख के उन इलाकों में मौसम की स्थिति और कम ऑक्सीजन का स्तर काफी चुनौतीपूर्ण था। हमारे शूटिंग बेस एक्शन सीन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले स्थानों से काफी दूर थे, लेकिन पूरी टीम बहुत मददगार और व्यवहारिक थी। शूटिंग का सामान और ड्रेस जैसी कई चीजें एक जगह से दूसरी जगह लेकर जाना बिल्कुल भी आसान नहीं था।

यह भी पढ़ें: Ganapath Trailer: एक्शन और रोमांस से भरा है 'गणपत' का ट्रेलर, टाइगर-कृति के साथ धांसू है अमिताभ बच्चन का अंदाज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.