Move to Jagran APP

The Kerala Story: मॉरिशस में द केरल स्टोरी की रिलीज पर मंडराया खतरा, थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी

The Kerala Story द केरल स्टोरी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। अब हाल ही में फिल्म की मॉरिशस में हुई स्क्रीनिंग को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की रिलीज से थिएटर पर खतरा मंडराया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 29 May 2023 01:23 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 01:23 PM (IST)
The Kerala Story: मॉरिशस में द केरल स्टोरी की रिलीज पर मंडराया खतरा, थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी
The Kerala Story Screening in Mauritius Threatened by Isis Supporters Claims Report/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story: अदा शर्मा स्टारर द केरल स्टोरी अपने ट्रेलर लॉन्च से ही विवादों में घिरी रही है। फिल्म के बैन से लेकर बॉक्स ऑफिस सफलता तक, एक लंबे समय से ये फिल्म किसी न किसी वजह से हेडलाइन बना रही है।

loksabha election banner

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी पर खूब चर्चा है। हालांकि, फिल्म को लोगों का खूब प्यार भी मिल रहा है। इंडिया के बाद जब ये फिल्म 40 से ज्यादा देशों में रिलीज हुई, तो कई लोगों ने तो इसे खूब सराहा, लेकिन कुछ लोगों ने 'द केरल स्टोरी' को एक प्रोपेगेंडा बताया।

अब हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि 'द केरल स्टोरी' की मॉरिशस में स्क्रीनिंग की वजह से एक थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

थिएटर ओनर ने 'द केरल स्टोरी' के निर्माता विपुल शाह को भेजी चिट्ठी

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि मॉरिशस के एक थिएटर फ्रेंचाइजी ने 'द केरल स्टोरी' के निर्माता विपुल शाह को एक चिट्ठी भेजी है, जिसमें आतंकवादी संगठन आईएसआईएस(ISIS) की तरफ से थिएटर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि मॉरिशस के थिएटर ओनर ने निर्माता को ये चिट्ठी भेजी है, जिसमें लिखा है, "सर/मैडम: द मैकिन (सिनेमाघर का नाम) कल खत्म हो जाएगा, क्योंकि हम आपके सिनेमाहॉल में बम लगाने जा रहे हैं। आप सिनेमा देखना चाहते हैं, ओके कल आपको बहुत ही अच्छा सिनेमा देखने को मिलेगा। हमारे शब्दों को ध्यान रखिये, कल शुक्रवार को हम 'मैकिन' थिएटर में द केरल स्टोरी के लिए बम लगा रहे हैं"।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस धमकी के बाद वहां की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है। हालांकि, अब तक निर्माता विपुल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन या फिल्म से जुड़े किसी भी शख्स की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

द केरल स्टोरी ने दुनियाभर में कर ली है इतनी कमाई

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 273 करोड़ का कारोबार किया है, इसके अलावा फिल्म ने इंडिया में 224.66 की नेट कमाई की है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया था, जबकि शुरुआत में फिल्म पश्चिम बंगाल में बैन हुई थी, जिसके बाद कंगना रनोट से लेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री, अनुपम खेर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने इसकी रिलीज का समर्थन किया था। अब पश्चिम बंगाल में भी इस फिल्म से बैन हट चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.