Move to Jagran APP

The Kerala Story: विवादों के बीच वायरल हुआ अदा शर्मा का ट्वीट, फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

The Kerala Story Actress Adah Sharma Tweets Amid Controversies द केरल स्टोरी को लेकर मचे बवाल के बीच एक्ट्रेस अदा शर्मा ने ट्वीट शेयर किया है। सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कहते हुए उन्होंने दर्शकों को एक मैसेज दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 11 May 2023 03:59 PM (IST)Updated: Thu, 11 May 2023 03:59 PM (IST)
The Kerala Story: विवादों के बीच वायरल हुआ अदा शर्मा का ट्वीट, फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कही दिल की बात
The Kerala Story Actress Adah Sharma Tweets Amid Controversies, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story Actress Adah Sharma Tweets Amid Controversies: अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म का बज लगातार बना हुआ है। यहां तक कई राज्यों में सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया है।

loksabha election banner

विवाद से मिला फायदा

द केरल स्टोरी रिलीज के पहले से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन इससे नुकसान की बजाय द केरल स्टोरी को पब्लिसिटी ही मिली। जिसका असर सिनेमाघरों में साफ देखने को मिल रहा है।

हाउसफुल हुए शो

द केरल स्टोरी के लगभग सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म की कहानी के साथ-साथ एक्ट्रेस अदा शर्मा के काम की भी तारीफ हो रही है। दर्शकों से मिल रहे इस प्यार ने एक्ट्रेस को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

अदा शर्मा ने कही दिल की बात

अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर करते हुए फिल्म को सपोर्ट करने के लिए लोगों को शुक्रिया कहा। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "आप सभी करोड़ों लोगों का शुक्रिया, जो हमारी फिल्म देखने जा रहे हैं, इसे ट्रेंड कराने के लिए धन्यवाद, मेरे काम को प्यार करने के लिए थैंक्यू। इस हफ्ते के अंत में 12 तारीख को द केरल स्टोरी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 37 देशों में रिलीज हो रही है।"

द केरल स्टोरी इन राज्यों में हुई फ्री

रिलीज से पहले द केरल स्टोरी बुरी तरह विवाद में में फंस गई थी। यहां तक कि रिलीज पर भी खतरा मंडराने लगा था। वहीं, रिलीज के बाद कुछ राज्य सरकारों ने इसे टैक्स फ्री करने का फैसला किया। द केरल स्टोरी को सबसे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने पूरे स्टेट में टैक्स फ्री करने की घोषणा की।

हरियाणा भी हुआ शामिल

मध्य प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला किया, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म को देख सकें। वहीं, अब हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने भी द केरल स्टोरी को अपने राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.