Move to Jagran APP

Shahid Kapoor ने किया खुलासा, बताया- क्यों रखा फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का लंबा टाइटल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया कुछ ही दिनों में रिलीज होने को तैयार है। ऐसे में स्टार्स इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिरकार इस मूवी का टाइटल इतना बड़ा क्यों रखा गया है। चलिए जानते हैं एक्टर ने इस बारे में क्या कहा।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 01 Feb 2024 02:29 PM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2024 02:29 PM (IST)
लंबे टाइटल पर की शाहिद ने खुलकर बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाहिद कपूर और कृति सेनन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मूवी के जरिए दोनों स्टार्स पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। ऐसे में इनके फैंस भी इनकी केमिस्ट्री देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

loksabha election banner

शाहिद इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को लेकर खुलासा किया है कि इसका टाइटल आखिर इतना लंबा क्यों रखा गया है।

यह भी पढ़ें: TBMAUJ Title Track Out: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का टाइटल ट्रैक आउट, इन सिंगर ने दी गाने को आवाज

पहले भी होते थे लंबे टाइटल

फिल्म प्रमोशन के दौरान शाहिद कपूर ने फिल्म कंपेनियन से बातचीत करते हुए कहा कि जब शाह रुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' आई थी, तो हर कोई चर्चा कर रहा था कि टाइटल थोड़ा लंबा था, क्योंकि अन्य सभी फिल्मों के टाइटल 'घातक', 'घायल', 'जीत' जैसे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

लव स्टोरी के लिए सही टाइटल

इसके आगे एक्टर ने कहा कि जब आप एक लव स्टोरी कहानी बनाना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि थोड़ा लंबा टाइटल रखना ठीक है। इसके साथ ही उन्होंने डीडीएलजे का उदाहरण देते हुए बताया कि यह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी।

शाहिद ने आगे कहा, 'जब मैंने 'जब वी मेट' की थी, तो हर किसी के मन में यह सवाल था कि 'यह टाइटल क्या है। उस समय हिंदी-इंग्लिश की यह पूरी बात, जैसे कि एक टाइटल हिंदी और एक इंग्लिश डालना था। ऐसे में 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लिए फिल्म की टीम टाइटल के बारे में प्रत्याशित सवालों और चर्चाओं के लिए अच्छी तरह से तैयार थी।

बता दें कि यह फिल्म आने वाली 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस मूवी में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor हैं Kriti Sanon के गुरु, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस बात पर है सबसे ज्यादा गर्व


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.