मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर छेड़छाड़ विवाद के बाद मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर लगातार #Metoo ट्रेंड हो रहा है और तमाम पीड़ित लड़कियां अपने साथ छेड़-छाड़ या मोलेस्ट करने वालों का नाम लेकर लगातार पोस्ट लिख रही हैं। इन सबके बीच तनुश्री दत्ता की कुछ ताज़ा तस्वीरें आई हैं जिनमें आप देख सकते हैं कि वो अपनी बहन इशिता दत्ता और बहनोई वत्सल सेठ के साथ एक डांडिया नाइट में पहुंची हैं।

बता दें कि नाना के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता हाल ही में मुंबई के एक डांडिया नाइट में पहुंची। जैसा कि आप जानते हैं देश भर में इनदिनों नवरात्रों की धूम है तो ऐसे में महाराष्ट्र और गुजरात में डांडिया का काफी चलन है। मुंबई में भी और बॉलीवुड में भी डांडिया का ज़बरदस्त क्रेज़ है। अलग-अलग जगहों पर डांडिया नाइट का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में जब तनुश्री भी तमाम विवादों के बीच डांडिया नाइट में पहुंची तो ख़बर तो बनती ही है। इस मौके पर तनुश्री काफी खुश और रिलैक्स नज़र आयीं।

यह भी पढ़ें: जीतेंद्र से लेकर संजीव कुमार तक थे हेमा मालिनी के दीवाने, जानिये 'ड्रीम गर्ल' से जुड़ी ये रोचक बातें

जैसा कि आप जानते हैं तनुश्री दत्ता ने जबसे नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है, #Metoo हैशटैग के साथ अलग-अलग क्षेत्रों से तमाम लड़कियां, महिलाएं और अभिनेत्रियां इस विषय पर खुलकर बात कर रही हैं। तनुश्री के अलावा और भी कई अभिनेत्रियों ने छेड़छाड़ करने वालों का नाम लेकर अपने अनुभव शेयर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी इस मुहीम के पक्ष और विपक्ष दोनों में ही लगातार बातें हो रही हैं। बॉलीवुड के चमक-दमक के पीछे की सच्चाई धीरे-धीरे सामने आ रही है। बहरहाल, डांडिया नाइट में तनुश्री के साथ उनकी बहन और बहनोई भी मौजूद थे।

पिछले साल जब उनकी बहन इशिता दत्ता की शादी हुई तब तनुश्री उसमें नहीं पहुंच सकी थीं। इशिता के बारे में बता दें कि ‘फिरंगी’ फ़िल्म में कपिल शर्मा के साथ नज़र आ चुकीं इशिता दत्ता ने पिछले साल ही अभिनेता वत्सल सेठ से शादी की है!

यह भी पढ़ें: 'संजू' के इस एक्टर के पिता पर लगा यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज़ आरोप

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ‘आशिक बनाया अपने’, ‘चॉकलेट’, गुड बॉय’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उनकी आखिरी फ़िल्म आज से आठ साल पहले साल 2010 में आई थी- ‘रामा: द सेवियर’। इन सबके बीच यह कहना गलत नहीं होगा कि तनुश्री ने आज #Metoo के जरिये लड़कियों को एक वजह दे दी है कि वो खुल कर इस विषय पर बात करें।

Posted By: Hirendra J