Move to Jagran APP

महिला आयोग पहुंचीं तनुश्री दत्ता, शिकायत दर्ज

तनुश्री दत्ता पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 09:24 AM (IST)Updated: Tue, 09 Oct 2018 05:28 PM (IST)
महिला आयोग पहुंचीं तनुश्री दत्ता, शिकायत दर्ज
महिला आयोग पहुंचीं तनुश्री दत्ता, शिकायत दर्ज

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर मामले में पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद अब महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। इंडियन पीनल कोड के तहत एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

इसके अलावा सम्पत्ति की तोड़-फोड़ और धमकी के लिए तनुश्री ने मनसे के कार्यकर्ताओं के खिलाफ सीअार पीसी की धारा 154 के तहत शिकायत दर्ज कराई है। तनुश्री ने साल 2008 में हुई पूरी घटना का ब्योरा दिया है। उन्होंने इसके बारे में शिकायत पत्र में विस्तार से अपनी बात रखी है। तनुश्री ने अपनी शिकायत में लिखा है कि इस वक़्त उन्होंने पुलिस के कहने पर शिकायत तो दर्ज की, लेकिन वैसे बात नहीं रखी, जैसी उन्होंने कही थी। उन्होंने कहा है कि उनकी बात को तोड़ मरोड़ कर रखा गया। और गलत ढ़ंग से बात कही है। इसके अलावा इस शिकायत को मराठी में लिखा गया था, बावजूद इसके कि उन्हें और उन्हें पिता को मराठी नहीं आती थी।

बता दें कि इस मामले में नाना ने पत्रकारों से बात करते हुए सिर्फ इतना कहा है कि वह फिलहाल इस पर बात नहीं करेंगे। उनके वकील ने कहा है कि उन्हें बात नहीं करनी है। उन्होंने कहा है की सच वही है और वही रहेगा जो दस साल पहले कहा था। हमने आपको बताया था कि इस पूरे मामले को लेकर नाना पाटेकर ने शनिवार को पत्रकारों से हाउसफुल 4 की शूटिंग से लौटने के बाद कहा था कि वह सोमवार को मीडिया से प्रेस कांफ्रेस के दौरान बातचीत करेंगे। नाना ने कुछ दिनों पहले भी यही बात कही थी कि वह इस मुद्दे पर जब मुंबई लौटेंगे तो कैमरे में अपनी आंखें डाल कर बात करेंगे। रविवार को यह खबर आयी भी कि नाना पाटेकर प्रेस कांफ्रेस करेंगे लेकिन फिर देर रात उनके बेटे ने मीडिया के लोगों को जानकारी दी कि प्रेस कॉन्फ्रेंस को कैंसल किया जा रहा है।

अचानक सोमवार को कुछ मीडिया चैनलों (जो कि नाना के घर के बाहर थे) के सामने नाना आये। मीडिया ने कहा कि वह बाहर आकर बात करें। नाना सामने आये। लेकिन हैरान की बात यह है कि नाना ने पत्रकारों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिए।सिर्फ 50 सेकेण्ड के लिए वह मीडिया को दिखे और उन्होंने कहा कि मेरे वकील ने इस पर बात करने से मना किया है, इसलिए कुछ नहीं बोल सकता, वरना मैं तो आप लोगों से हमेशा मिलता ही रहता हूं। कोई दिक्कत नहीं है। जब बात करूंगा, सबसे बात करूंगा। जब तक वकील ने मना किया है, तब तक किसी भी चैनल से बात नहीं करूंगा। नाना ने आगे बस यही कहा है कि दस साल पहले जो बात कही थी वही सच है। तब भी सच थी आज भी है। आगे भी सच ही रहेगा। नाना और तनुश्री दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र महिला आयोग ने तनुश्री दत्त को नाना पाटेकर के खिलाफ अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि, मुंबई पुलिस शाम को तनुश्री दत्ता के घर जानकर उनका स्टेटमेंट लेगी। 

यह भी पढ़ें: छिछोरे आए सामने, इस पहेली को सुलझाएंगे श्रद्धा और सुशांत

यह भी पढ़ें: Exclusive: चित्रांगदा सिंह के साथ भी हुई ये ‘गंदी बात’, बस इस वजह से हैं चुप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.