Move to Jagran APP

Ram Charan: दादी के बर्थडे पर फोटोग्राफर बने सुपरस्टार रामचरण तेजा, पिक्चर्स देख फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

सुपरस्टार चिरंजीवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं। जिसमें वो पवन कल्याण और नागा बाबू के साथ नजर आ रहे हैं। इस फैमिली सेलिब्रेशन में एक्टर राम चरण की दादी और फैमिली मेंबर्स नजर आ रहे हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 30 Jan 2023 04:36 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 04:36 PM (IST)
Ram Charan: दादी के बर्थडे पर फोटोग्राफर बने सुपरस्टार रामचरण तेजा, पिक्चर्स देख फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
Superstar Ramcharan Teja turned photographer on grandmothers birthday fans reacted like this after seeing pictures, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। जिसमें वो अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इन पिक्चर्स में उनके फैमिली मेंबर्स नजर आ रहे हैं। जिसमें नागा बाबू और पवन कल्याण भी शामिल हैं। वहीं इन पिक्चर्स को सुपरस्टार और चिरंजीवी के बेटे रामचरण ने क्लिक किया है।

loksabha election banner

चिरंजीवी ने पोस्ट किया शेयर

चिरंजीवी ने अपनी मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पाोस्ट की। जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'हमारी मां का बर्थडे हैं, जिसने हमें जन्म दिया। हमारी कामना है कि कई जन्मों तक हम आपकी संतान के रूप में जन्म लें। हैप्पी बर्थडे अम्मा।'

दादी के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे रामचरण

दादी के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे रामचरण भी चिरंजीवी द्वारा शेयर की गई पिक्चर्स में नजर आ रहे हैं। जहां रामचरण इन पिक्चर्स को क्लिक करते दिख रहे हैं। वहीं एक फोटो में रामचरण अपनी दादी के गालों पर किस करते दिख रहे हैं। जो सुपरस्टार का अपनी दादी के प्रति प्यार बताता है।

वाल्टेयर वीरय्या में नजर आए चिरंजीवी

करियर फ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी की 14 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म वाल्टेयर वीरय्या ने 200 करोड़ से अधिक की कमाई करने के बाद भी थिएटर्स में अपनी जगह बनाए हुए है। बॉबी कोल्ली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में चिरंजीवी ने एक मछुआरे का रोल प्ले किया है। जो एक कुख्यात ड्रग पेडलर को पकड़ने में एक स्थानीय पुलिस अधिकारी की मदद करता है। फिल्म में रवि तेजा भी लीड रोल में हैं। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इसका पोस्टर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। जिसे लेकर चिरंजीवी के फैंस काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: Pathaan: शाह रुख खान के बाद अब इन 7 सितारों को अच्छे दिनों का इंतजार, एक हिट की शिद्दत से दरकार

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट्स को मिलती है बाहर की पूरी खबर? निमृत और अर्चना की इस गलती से खुल गई बिग बॉस की पोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.