Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट्स को मिलती है बाहर की पूरी खबर? निमृत और अर्चना की इस गलती से खुल गई बिग बॉस की पोल

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि इतने सालों से चले आ रहे इस शो की पोल खुल गई। लोगों को पता चल गया कि शो में रह रहे कंटेस्टेंट्स को बाहर की दुनिया के बार में सब पता होता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 30 Jan 2023 03:47 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 03:47 PM (IST)
Bigg Boss 16 Contestants get complete outside news Fans disappointed

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के बारे में कहा जाता है कि ये एक ऐसा रियलिटी शो है जहां कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं होता। कंटेस्टेंट को बता नहीं होता कि बाहर की दुनिया में क्या चल रहा है। पर लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद इन दावों की पोल खुल गई। दुनिया को पता चल गया कि शो के अंदर कंटेस्टेंट्स को बाहर का सब कुछ पता होता है। उनका कहना है कि बिग बॉस में सब कुछ फिक्स्ड है।

बिग बॉस की खुली पोल

दरअसल, हुआ ये कि अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया किचन में बातें कर रही थीं। उन्होंने चर्चा की कि कैसे शालीन भनोट खेल में आगे बढ़े। वे सुम्बुल तौकीर खान के बारे में भी बात कर रहे थे। जैसा कि हम जानते हैं कि वह बिग बॉस 16 की सबसे नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। उनका बहुत बड़ा फैन बेस भी है। अर्चना गौतम ने कहा कि उनके पिता अपनी बेटी के लिए प्रचार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे होंगे। यह सुनकर, निमृत ने कहा कि शालीन और टीना वाले ड्रामें के सुम्बुल के पापा हसन तौकीर खान अपनी बेटी को शो से बाहर करना चाहते थे।

निमृत-अर्चना से हुई गलती

इस एपिसोड को देखने के बाद दर्शकों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए कि निमृत को कैसे पता चला कि सुम्बुल के पापा ने मीडिया से क्या कहा था। लोग तो ये भी पूछ रहे हैं कि घर के अंदर रह कर शालीन को कैसे पता चला कि गौतम और अंकित को शो मिल गए हैं। यहीं नहीं वीकेंड का वार पर सुम्बुल बेशरम रंग पर डांस करती नजर आईं जबकि वो 16 हफ्तों से घर के अंदर हैं जहां ना तो टीवी है और ना ही इंटरनेट।

लोगों ने किया ट्रोल

लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि ये बिग बॉस में सब कुछ झोल है।  कंटेस्टेंट को सब पता होता कि बाहर क्या चल रहा है। ऐसे में जो दावे किए जाते हैं कि घर के अंदर हर चीज की मनहाई है उसकी तो पोल खुल ही गई।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Winner: प्रियंका या शिव? दर्शकों ने इस कंटेस्टेंट को दिया बंपर वोट, नाम सुन आप भी हो जाएंगे शॉक्ड

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: MC स्टैन से इस कंटेस्टेंट ने छीना ताज, शिव और मंडली को दिया 440 वोल्ट का झटका


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.