Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: MC स्टैन से इस कंटेस्टेंट ने छीना ताज, शिव और मंडली को दिया 440 वोल्ट का झटका

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants बिग बॉस 16 में फिनाले से पहले घर में बड़ा उलटफेर हुआ है। शो में एमसी स्टैन और शिव ठाकरे की मंडली को बड़ा झटका लगा है। निमृत के लिए भी अच्छी खबर नहीं है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 30 Jan 2023 11:38 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 01:16 PM (IST)
Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: MC स्टैन से इस कंटेस्टेंट ने छीना ताज, शिव और मंडली को दिया 440 वोल्ट का झटका
Bigg Boss 16 Top 5 Contestants priyanka chahar choudhary best Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: बिग बॉस 16 में अब 7 कंटेस्टेंट बचे हैं। पिछले हफ्ते टीना दत्ता के घर से बेघर होने के बाद से गेम और दिलचस्प हो गया है। बचे हुए सदस्यों के बीच फिनाले में पहुंचने की जंग तेज हो गई है। निमृत को पहले से ही टिकट टू फिनाले मिल चुका है को बाकी के बचे 6 में से कौन-कौन टॉप 5 में पहुंचता है ये देखने दिलचस्प होगा।

prime article banner

शिव-स्टैन को दी मात

इसी बीच 17वें हफ्ते के टॉप फाइव कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ गई है जिसे देख कर आप भी हैरान रह जाएगें। एक कंटेस्टेंट ऐसा है जो बहुत तेजी से पॉपुलैरिटी लिस्ट में आगे बढ़ रहा है। यहां तक कि इसने शिव ठाकरे और एमसी स्टैन को भी पछाड़ दिया है। ये कोई और नहीं बल्कि खुद को सिंगल प्लेयर कहने वाली प्रियंका चाहर चौधरी हैं। अंकित गुप्ता के जाने के बाद प्रियंका का गेम और अच्छा हुआ और उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई। 

प्रियंका बनी नंबर वन

इस हफ्ते घर की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट बनी है प्रियंका चाहर चौधरी। इन्होंने रैपर एमसी स्टैन को भी मात दे दी है और टॉप की पोजिशन पर कब्जा जमा लिया है। दूसरे नंबर पर हैं एससी स्टैन और काफी मामूली अंतर से तीसरे नंबर पर हैं शिव ठाकरे। घर में गूंगी गुड़िया के नाम से पॉपुलर सुम्बुल तौकीर खान इस हफ्ते चौथे नंबर पर हैं।  तो पांचवा स्थान मिला है अर्चना गौतम को।

सबसे आखिरी आए शालीन

बिग बॉस 16 की सबसे पहली फाइनलिस्ट यानी निमृत कौर को लिस्ट में छठा स्थान मिला है। उनके बारे में प्रियंका का कहना है कि निमृत अकेली कभी नहीं खेली। तो टीना ने भी बिग बॉस पर उन्हें फेवर करने का आरोप लगाया था। इस लिस्ट में जो सबसे बॉटम पर है वो हैं शालीन भनोट। टीना के जाने के बाद तो शालीन के पास भी कुछ खास काम नहीं बचा है और ऐसे में वो लिस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट बन गए हैं।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 First Finalist: शिव या अर्चना नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बना पहला फाइनलिस्ट, फूटा घरवालों का गुस्सा

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने ऐसा क्या कहा कि उन्हें मारने दौड़ी निमृत, गुस्से में बोलीं- तेरा मुंह तोड़ दूंगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.