Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने ऐसा क्या कहा कि उन्हें मारने दौड़ी निमृत, गुस्से में बोलीं- तेरा मुंह तोड़ दूंगी

Bigg Boss 16 फिनाले वीक जैसे-जैसे पास आ रहा है बिग बॉस में घमासान बढ़ता जा रहा है। हाल ही में अर्चना गौतम और निमृत के बीच ऐसी लड़ाई हुई जिसके बाद एक्ट्रेस उन्हें मारने के लिए दौड़ी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 30 Jan 2023 09:38 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 09:38 AM (IST)
Bigg Boss 16 nimrit kaur want to beat Archana Gautam

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इस बीच घर में जंग और तेज हो गई है। एक तरफ है प्रियंका और अर्चना तो दूसरी तरफ है पूरी मंडली। इस हफ्ते घर में थोड़ा कम एग्रेसिव रहने वाली एक कंटेस्टेंट का ऐसा रौद्र रूप देखने को मिला जिसके बाद घरवाले सहम गए। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि एक दूसरे को पीटने तक की नौबत आ गई।

loksabha election banner

आपस में भिड़ीं अर्चना-निमृत

निमृत कौर का टिकट टू फिनाले पक्का हो गया है वो शो की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। जिसके बाद अर्चना और प्रियंका ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया। हाल ही में शो का पहला प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें अर्चना और निमृत बेतहाशा लड़ते नजर आ रहे हैं। अर्चना, निमृत को उसके ट्रिगर पॉइंट पर उकसाने में सफल हो जाती है और निमृत चिल्लाती है और अर्चना को मारने की धमकी देती हैं।

अर्चना को मारने दौड़ी निमृत

ये सारी  लड़ाई शुरू होती है जब कैप्टन निमृत मॉर्निंग एंथम के लिए लेट हो जाती हैं। तो अर्चना कहती है कि निमृत मेकअप कर रही इसलिए लेट हुईं। इन दोनों के बीच यहां से मामला बिगड़ा। अर्चना  कसम खाती है कि वो अब घर के सारे नियम तोड़ेंगी। दोनों के बीच लड़ाई जारी रहती है और अर्चना निमृत के खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणी करती है। यह उन दोनों के बीच एक बड़ी लड़ाई का कारण बनता है।

घरवालों ने की शांत कराने की कोशिश

निमृत काफी गुस्से में आ जाती हैं और कहती हैं, 'मैं उसके चेहरे पर थप्पड़ मारूंगी.. अर्चना की भाषा और इसकी जबान देखों। हालांकि, अर्चना को अभी भी छोटी सरदारनी एक्ट्रेस को ट्रिगर करते देखा जा सकता है। घरवाले दोनों को शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन वे नहीं सुनतीं।

शो में बचे हैं 7 सदस्य

गेम की बात करें तो घर में निमृत, अर्चना, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन फिनाले में बने रहने के लिए काफी मेहनत करते नजर आएंगे। दूसरी तरफ निमृत को टिकट टू फिनाले मिलने से बाकी घरवाले काफी शॉक हैं।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 First Finalist: शिव या अर्चना नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बना पहला फाइनलिस्ट, फूटा घरवालों का गुस्सा

Pathaan Box Office: नॉर्थ अमेरिका में हिंदी की सबसे बड़ी ओपनर बनी 'पठान', शाह रुख की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.