Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan: 41 सालों से हर रविवार फैंस से मुलाकात कर रहे हैं बिग बी, वीडियो साझा कर हुए भावुक

Amitabh Bachchan Video सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है। सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। एक्टर की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हर रविवार को उनके घर जलसा के बाहर खड़े नजर आते हैं। फैंस और सुपरस्टार की हर रविवार वाली इसी मुलाकात को अब 41 साल पूरे हो गए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Tue, 26 Sep 2023 12:32 AM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2023 12:32 AM (IST)
amitabh bachchan video with fans photo credit: instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Video: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से अपने फैंस के दिलों पर सालों से राज करते आ रहे हैं। आज छोटे बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई उनका फैन है। फैंस की यह दीवानगी सिर्फ सिनेमाघरों में ही नहीं, बल्कि बिग बी के घर जलसा के बाहर भी देखने को मिलती है।

loksabha election banner

फैंस हर रविवार को अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर उनकी एक झलक पाने का इंतजार करते हैं। ऐसे में बिग बी भी अपने फैंस का काफी ख्याल रखते हैं और हर रविवार उनसे मुलाकात करने के लिए अपने बंगले से बाहर आते हैं। फैंस और एक्टर की इसी मुलाकात को अब 41 साल पूरे हो गए हैं। इसी खास मौके पर एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: ''मैं उनके पैर छूने के लिए गई लेकिन...'' इस Jawan एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन को लेकर सुनाया दिलचस्प किस्सा

बिग बी ने शेयर किया वीडियो

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की खुद जानकारी दी है। बिग बी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'इस रविवार को 41 साल पूरे हो गए। इस प्यार के लिए कभी भी पर्याप्त भावना या शब्द नहीं हो सकते। वीडियो में देखा जा सकता है कि हजारों फैंस जलसा के बाहर खड़े होकर बिग बी का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद सुपरस्टार आते हैं और फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

फैंस ने भी लुटाया प्यार

जैसे ही अमिताभ बच्चन ने यह वीडियो शेयर किया। उनके फैंस ने भी इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा 'आप लीजेंड हैं मिस्टर बच्चन'। एक अन्य ने लिखा 'सच में आप महान हैं'। तीसरे ने लिखा 'आपकी सादगी ने हमेशा लोगों का दिल जीता है और मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लोगों के साथ बने रहने की कामना करता हूं'। इसके साथ ही सायरा बानो ने भी बिग बी की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'अद्भुत, भगवान आपका भला करे'।

इन फिल्मों में नजर आएंगे बिग बी

अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आए थे। अब वह इस साल आने वाली एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म 'गणपत' में दिखाई देने वाले हैं और इसके बाद एक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: KBC 15: सात करोड़ जीतने से चूका ये कंटेस्टेंट, जवाब आते हुए भी किया क्विट, बिग बी बोले- 'खेल जाते तो जीत जाते'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.