Move to Jagran APP

Border 2 पर Sunny Deol ने तोड़ी चुप्पी! जानें- सीक्वल पर क्या बोले 'गदर 2' के तारा सिंह

Sunny Deol On Border 2 बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज होते ही छा गई। फिल्म की शानदार सफलता के बाद खबरें सामने आईं कि सनी देओल फिल्म बॉर्डर के सीक्वल के साथ फिर से धमाल मचाने वाले हैं। अब सनी देओल ने खुद इन खबरों पर रिएक्शन दिया है। सोशल मीडिया पर एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sun, 20 Aug 2023 01:55 PM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2023 01:55 PM (IST)
Sunny Deol ने बॉर्डर 2 पर दिया रिएक्शन। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol On Border 2: दिग्गज अभिनेता सनी देओल अपनी फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। 22 साल बाद आए 'गदर' के सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। मूवी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। 'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल की फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल की भी चर्चा शुरू हो गई थी।

कहा जा रहा था कि सनी देओल अब 'बॉर्डर 2' की तैयारी कर रहे हैं। अब आखिरकार खुद 'गदर 2' के तारा सिंह ने 'बॉर्डर 2' को लेकर चल रहीं खबरों पर रिएक्शन दिया है। सनी देओल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टेटमेंट जारी किया है।

बॉर्डर 2 पर सनी देओल का रिएक्शन

सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' पर चल रहीं खबरों के बीच एक स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि वह अभी 'गदर 2' के अलावा किसी और फिल्म पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने लिखा, "खबरें चल रही हैं कि मैंने कुछ फिल्में साइन की हैं। मैं बताना चाहता हूं कि अभी मैं सिर्फ गदर 2 और आप सभी से मिल रहे प्यार पर ध्यान दे रहा हूं।"

सनी देओल ने आगे लिखा, "मैंने अभी कोई फिल्म साइन नहीं की है और जल्द ही सही समय पर कुछ स्पेशल अनाउंस करूंगा। तब तक तारा सिंह और गदर 2 पर प्यार लुटाते रहिये।"

बॉर्डर 2 पर आया था ये अपडेट

लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 'गदर 2' के बाद सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' के लिए हामी भर दी है और वह जल्द ही जबरदस्त कास्ट के साथ सीक्वल की तैयारी में जुट गए हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी जेपी दत्ता और निधी दत्ता संभालेंगे। फिल्म का बैकड्रॉप इंडियन आर्मी पर होगा।

ये भी कहा गया था कि सनी देओल को छोड़ 'बॉर्डर' की सारी कास्ट को नए सितारे रिप्लेस करेंगे। खैर, अब सनी देओल ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सनी और अमीषा पटेल से सजी 'गदर 2' ने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म ने अब तक 300 करोड़ के ऊपर कमाई कर ली है। 9वें दिन फिल्म का कलेक्शन 35 करोड़ रहा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.