Move to Jagran APP

Gadar 2 Collection Day 9: नहीं कम हो रहा गदर 2 का क्रेज, शनिवार को सनी देओल की फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल

Gadar 2 Day 9 Collection फिल्म गदर 2 सनी देओल के करियर की अब तक की सबसे बड़ी और बेस्ट ओपनर मूवी बताई जा रही है। इस फिल्म में रिलीज होते ही ऐसा धमाल मचाया कि इसके तूफान का रुकना नामुमकिन लग रहा है। दूसरे हफ्ते की शुरुआत में 300 करोड़ पार करने वाली गदर 2 अब 350 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 20 Aug 2023 07:39 AM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2023 07:39 AM (IST)
Still Image of Sunny Deol from Gadar 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Day 9 Collection: लंबे समय बाद ऐसा देखने को मिला है, जब बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई हों और सभी अच्छा बिजनेस कर रही हों। इसमें सनी देओल की 'गदर 2' की धुआंधार कमाई बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी में जारी है, जिसने पहले ही हफ्ते टिकट विंडो पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली।

loksabha election banner

शनिवार की कमाई में उछाल

फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, शनिवार के आंकड़े भी कमाल के हैं। 'गदर 2' को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं, लेकिन इतने दिनों के बाद भी फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही। इसका सबूत फिल्म के हर दिन के आंकड़े हैं।

जिस तरह से दर्शकों का उत्साह बना हुआ है, उसे देखकर लगता है कि दूसरा हफ्ता भी पहले हफ्ते की तरह सॉलिड कमाई से भरा रहने वाला है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार यानी कि 8वें दिन 20.50 करोड़ की कमाई की। वहीं, 9वें दिन फिल्म ने 35 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। इससे फिल्म का कलेक्शन 335 करोड़ हो गया है।

'गदर 2' का अब तक का कलेक्शन

  • पहला दिन- 40.10 करोड़
  • दूसरा दिन- 43.08 करोड़
  • तीसरा दिन-  51.7 करोड़
  • चौथा दिन- 38.7 करोड़
  • पांचवां दिन- 55.4 करोड़
  • छठा दिन- 32.37 करोड़
  • सातवां दिन- 23.28 करोड़
  • आठवां दिन- 20.5 करोड़

'पठान' के कलेक्शन पर है नजर

अगर रविवार के आंकड़ों को प्रेडिक्ट करें, तो फिल्म की कमाई में उछाल का अनुमान लगाते हुए इसके 350 करोड़ को पार करने की संभावना है। बता दें कि शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' के बाद सनी देओल की 'गदर 2' इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म 'पठान' का टोटल रिकॉर्ड तोड़ पाती है।

डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने भले ही 350 करोड़ का आंकड़ा अभी नहीं पर किया हो। लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मूवी तेजी से 400 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। 'गदर 2' ने दुनियाभर में 395.10 करोड़ की कमाई कर डाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.