मुंबई। सोमवार देर रात जाह्नवी कपूर अपनी छोटी बहन ख़ुशी कपूर के साथ भाई अर्जुन कपूर से मिलने उनके घर पहुंची! दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद उनका परिवार अभी इस सदमे से निकलने की कोशिश में है। श्रीदेवी की दोनों बेटियों के लिए यह समय किसी चुनौती से कम नहीं।

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर परिवार का सपोर्ट बनकर हमेशा खड़े रहे हैं और उन्होंने इस दौरान अपनी फ़िल्मों की शूटिंग भी रोक रखी है। जाह्नवी कपूर अपनी फ़िल्म ‘धड़क’ को लेकर चर्चा में रहती हैं और वो कुछ दिनों के ब्रेक के बाद अब काम पर लौट आई हैं! जाह्नवी जिम से लेकर डांस क्लास तक ज्वाइन कर चुकी हैं! उनकी ये ताज़ा तस्वीरें सोमवार रात की है जब वो अर्जुन कपूर के घर उनसे मिलने पहुंची।

यह भी पढ़ें: मां के निधन के बाद पटरी पर लौट रही है बेटी जाह्नवी कपूर की ज़िंदगी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

क्या आप जानते हैं जाह्नवी कपूर अपना पहला वॉग कवर फोटोशूट करवाने वाली हैं। ख़बर है कि जाह्नवी यह शूट पहले अपनी मां श्रीदेवी के साथ करवाने वाली थीं, लेकिन उनके अचानक चले जाने से सब कुछ बदल गया। ज़ाहिर है जाह्नवी इस शूट में अब अकेले ही शामिल होंगी!

बहरहाल, आप देख सकते हैं कि जाह्नवी के साथ उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर भी थीं। ख़ुशी साये की तरह अब अपनी दीदी के साथ रहती हैं!

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की जगह ली माधुरी ने, क्या अब साथ आएंगे संजय- माधुरी

बताते चले कि सोमवार को ही जाह्नवी ने सोशल मीडिया के जरिये यह ख़बर भी दी कि अभिषेक बर्मन की जिस फ़िल्म में पहले श्रीदेवी नज़र आने वाली थीं, अब उसमें माधुरी दीक्षित वो किरदार निभायेंगी। जाह्नवी ने इस बात के लिए उन्हें थैंक्स भी कहा है।

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप