Move to Jagran APP

श्रीदेवी की जगह ली माधुरी ने, क्या अब साथ आएंगे संजय- माधुरी

अभी हाल ही में फिल्मकार हंसल मेहता ने बताया था कि वो श्रीदेवी के जीवन पर एक फिल्म बनाने वाले हैं और इसके लिए दिमाग में सिर्फ विद्या बालन का नाम आ रहा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 03:31 PM (IST)
श्रीदेवी की जगह ली माधुरी ने, क्या अब साथ आएंगे संजय- माधुरी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले काफी दिनों से ख़बरें आ रहीं थीं कि करन जौहर श्रीदेवी के साथ फिल्म बनाने वाले थे लेकिन बाद में खबर थी कि वह श्रीदेवी के निधन के बाद इस फिल्म के साथ नहीं जुड़ेंगे और यह फिल्म अब नहीं बनेगी। लेकिन अब ये फिल्म बनाए जाने की ख़बर है और माधुरी दीक्षित ने इस फिल्म में श्रीदेवी की जगह ली है।

loksabha election banner

अब यह खबर पक्की हो चुकी है। जाह्नवी कपूर ने इनस्टाग्राम पर यह घोषणा की है कि अभिषेक बर्मन की फिल्म का हिस्सा माधुरी होंगी। जाहनवी ने लिखा है कि यह फिल्म मॉम के दिल के बेहद करीब रही है। इसलिए जाह्नवी ने उन्हें अपनी तरफ से काफी थैंक्स भी कहा है कि अब उनकी इस फिल्म का हिस्सा माधुरी हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को लेकर खबर थीं कि इस फिल्म का हिस्सा संजय दत्त भी होने वाले थे। तो अब यह देखना दिलचस्प होगा कि माधुरी के इस फिल्म से जुड़ने के बाद भी क्या अब भी संजय इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे। माधुरी और संजय ने लंबे अरसे से साथ का नहीं किया है। तो ऐसे में अगर दोनों फिर से साथ आएंगे तो उनके फैन्स के लिए यह खुशखबरी होगी।

Abhishek Varman’s next film was very close to mom’s heart ...Dad, Khushi and I are thankful to Madhuriji for now being a part of this beautiful film...

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

अभी हाल ही में फिल्मकार हंसल मेहता ने बताया था कि वो श्रीदेवी के जीवन पर एक फिल्म बनाने वाले हैं और इसके लिए दिमाग में सिर्फ विद्या बालन का नाम आ रहा है। वो इस बारे में हो सकता है जल्द ही विद्या को अप्रोच करेंगे। हंसल श्रीदेवी को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे लेकिन इससे पहले वो श्रीदेवी को अप्रोच करते उनका दुबई के एक होटल के बाथटब डूबने से निधन हो गया l 

यह भी पढ़ें: अब श्रीदेवी के जीवन पर फिल्म, यह अभिनेत्री निभा सकती हैं लीड रोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.