Move to Jagran APP

Sidharth Kiara Wedding: हल्दी का वीडियो लीक होने के बाद लागू हुई नई गाइडलाइन, मेहमानों को हो सकती है परेशानी

सिड-कियारा की शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में हाई सिक्योरिटी की गई है। इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो गई है। वहीं अब वेडिंग ऑर्गेनाइजर ने शादी में शामिल में नई गाइडलाइन लागू कर दी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 07 Feb 2023 12:25 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 12:25 PM (IST)
Siddharth Malhotra, Kiara Advani, Sidharth-Kiara Wedding, Kiara Sidharth Wedding, Jaisalmer Suryagarh Palace, Haldi And Sangeet Video

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Sidharth Kiara Wedding:  कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी आज जैसलमेर के शानदार सूर्यगढ़ पैलेस में होने जा रही है। शादी की रस्मों की तैयारियां शुरु हो चुकी है। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स इस शादी का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

loksabha election banner

इस वक्त सूर्यगढ़ पैलेस में इस कपल की शादी को लेकर हाई सिक्योरिटी की गई है।  इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो गई है। इसी बीच अब वेडिंग ऑर्गेनाइजर ने शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों के फोन पर पाबंदी लगा दी है। ऐसा हम नहीं बल्कि वायरल हो रहा वीडियो कह रहा है।

शामिल होने वाले मेहमानों के फोन पर लगी पाबंदी

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमे एक शख्स बता रहा है कि- कल इस कपल की हल्दी की रस्मों में एक वीडियो लीक हो गया था, जिसके चलते सुरक्षा बढ़ाई गई और शादी के पूरे स्टाफ और मेहमानों के फोन पर कवर लगा दिया गया है। इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं एक ने लिखा- भाई शादी कर रहे हैं या किसी देश पर हमला करने की योजना बना रहे हैं। दूसरे ने लिखा- अभी छुपा रहे है... बाद में खुद ही फोटो अपलोड करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर ये वीडियो हुए लीक

फैंस को इस कपल की शादी के लुक में देखने के लिए बेताब हो रहे है। इस बीच ट्विटर पर संगीत नाइट और हल्दी सेरेमनी के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म बाजीराव मस्तानी का गाना मल्हार प्ले गाना प्ले हो रहा है।

हल्दी वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर का नजारा दिखाई दे रहा है। वीडियो में हल्दी सेरेमनी के लिए की गई तैयारियों और डेकोरेशन को देखा जा सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि हल्दी फंक्शन के लिए पूरे एरिया का डेकोरेशन पीले रंग की थीम को लेकर किया गया है, जो बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding: राजस्थानी फूड से लेकर थाई-पंजाबी डिश तक, मेहमानों को परोसे जाएंगे यह 100 लजीज व्यंजन

यह भी पढ़ें- Sidharth Kiara Wedding: हाई सिक्योरिटी के बीच कियारा और सिद्धार्थ करेंगे शादी, काले पर्दों से ढका पैलेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.