मुंबई। फिल्म सिंबा में एक अहम भूमिका निभा रहे अभिनेता और कॉमेडियन सिद्धार्थ जाधव ने जागरण डॉट कॉम के साथ हुई विशेष बातचीत में फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह की जमकर सराहना की है। सिद्धार्थ जाधव ने रणवीर सिंह का नाम लेकर कहा कि रणवीर सिंह जमीन से जुड़े हुए कलाकार हैं। 

आपला सिद्धू नाम से प्रसिद्ध कलाकार सिद्धार्थ जाधव अब फिल्म सिंबा में भी नजर आने वाले हैं। मराठी के बाद हिंदी फिल्मों में जगह बनाने वाले सिद्धार्थ जाधव ने जागरण डॉट से बातचीत में फिल्म सिंबा और रणवीर सिंह के बारे में बात की। सिद्धार्थ ने कहा कि, इतने बड़े अभिनेता होने के बावजूद रणवीर जैसे कलाकार सभी कलाकारों से खूब बातचीत करते हैं और वे सबको अपना मानते हैं। इससे जुड़ा हुआ एक वाकया बताते हुए सिद्धार्थ जाधव कहते हैं कि उनका एक सीन रोहित शेट्टी को बहुत पसंद आया था, जिसके बाद रोहित शेट्टी सिद्धार्थ जाधव की रणवीर सिंह से सराहना कर रहे थे। इसके बाद रणवीर सिंह ने सिद्धार्थ जाधव से भेंट की और उन्हें इस बारे में बताया कि रोहित शेट्टी उनके काम से खुश हैं। अब रोहित शेट्टी और रणवीर खुद तारीफ करें तो खुशी तो होती ही है। 

इस मौके पर सिद्धार्थ जाधव ने यह भी कहा कि फिल्म सिंबा में उनकी भूमिका बहुत ही अहम है। रोहित शेट्टी ने उनके अभिनय करने की क्षमता को पहचाना। वह चाहते तो उन्हें एक मजाकिया डायलॉग दे सकते थे लेकिन उन्होंने फिल्म के ट्रेलर में एक गंभीर डायलॉग रखा है, जिससे उनकी भूमिका को और महत्व मिलता है। फिल्म सिंबा में सारा अली खान और रणवीर सिंह की अहम भूमिका है। इस फिल्म में सारा अली खान भी हैं जिनकी यह दूसरी फिल्म होगी। यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि, वे लगातार काम करने पर विश्वास रखते आए हैं। उन्होंने हमेशा कोशिश की है कि जो भी उन्हें किरदार मिला है उसे वे बेस्ट करके बताएं। 

यह भी पढ़ें: Zero Box Office Collection: दूसरे दिन शाहरुख़ खान को बहुत बड़ा झटका, ज़ीरो की इतनी कमाई

यह भी पढ़ें: शादी के बाद कपिल शर्मा की जमकर खिंचाई, रणवीर-सारा संग ये Video देखिये

 

Posted By: Rahul soni