Move to Jagran APP

Aditi Rao Hydari संग गुपचुप सगाई पर Siddharth ने तोड़ी चुप्पी, शादी के प्लान पर कहा- 'यह कोई शूटिंग नहीं जो...'

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने पिछले महीने (Aditi Rao Hydari and Siddharth Engagement) गुपचुप तरीके से सगाई की थी। सगाई के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट की थी। हाल ही में सिद्धार्थ ने अदिति संग सगाई पर बात की है। साथ ही यह भी बताया है कि दोनों का शादी का क्या प्लान है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 07 Apr 2024 09:13 AM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 09:13 AM (IST)
अदिति राव हैदरी संग सगाई और शादी पर बोले सिद्धार्थ। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aditi Rao Hydari-Siddharth Engagement: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले महीने अचानक ऐसी खबरें सामने आईं कि अदिति और सिद्धार्थ ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

loksabha election banner

मगर बाद में अदिति और सिद्धार्थ (Aditi and Siddharth Engagement Photo) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अनाउंस किया कि उन्होंने शादी नहीं बल्कि सगाई की है। पावर कपल ने 27 मार्च को परिवार और खास दोस्तों के बीच तेलंगाना में सगाई की थी। आखिरकार, अभिनेता ने अपनी लेडी लव संग सगाई पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सगाई पर बोले सिद्धार्थ

हाल ही में, सिद्धार्थ गलाटा गोल्डन स्टार्स के इवेंट में पहुंचे। इस दौरान अभिनेता ने अपनी सगाई और शादी की प्लानिंग पर खुलकर बात की। सगाई को लेकर रंग दे बसंती एक्टर ने कहा, "कई लोगों ने हमसे कहा कि हमने सगाई गुपचुप तरीके से की थी। परिवार के साथ निजी तरीके से सेलिब्रेट करना और गुपचुप तरीके से करने में अंतर है। जिन्हें हमने नहीं बुलाया उन्हें लगता है कि ये राज है, लेकिन जो वहां थे वो जानते हैं कि ये निजी था।"

Siddharth and Aditi

यह भी पढ़ें- इस शहर के राजा थे Aditi Rao Hydari के नाना, राजनीति से भी है गहरा नाता, इस शख्स से की थी पहली शादी

अदिति ने कब सिद्धार्थ को बोला था हां?

सिद्धार्थ से पूछा गया कि अदिति ने उन्हें कब हां कहा था, इस पर अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में कहा, "ये सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए कि कितना समय लगा। आखिरी रिजल्ट तो हां या न, या फिर पास या फेल होना चाहिए। मैं परेशान था कि पता नहीं यह हां होगी या नहीं। मगर किस्मत से मैं पास हो गया।"

कब होगी सिद्धार्थ-अदिति की शादी?

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि वह अदिति के साथ शादी कब करेंगे। उनका कहना है कि शादी का फैसला घर के बड़े लेंगे। बकौल अभिनेता, "शादी की तारीख परिवार के बड़ों और वे क्या कहते हैं, उस पर निर्भर करेगी। यह कोई शूटिंग की तारीख नहीं है, जिस पर मैं निर्णय ले सकता हूं, यह जीवन भर की तारीख है। एक बार वे निर्णय ले लें तो यह सही समय पर होगा।"

यह भी पढ़ें- Aditi Rao Hydari ने Siddharth के साथ रिश्ता किया कन्फर्म, न्यू ईयर पर कपल का रोमांटिक पोस्ट वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.