नई दिल्ली, जेएनएन। Chaiyya Chaiyya song: मलाइका ओरडा के नए शो मूविंग इन विद मलाइका के पहले एपिसोड में फिल्म मेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने खुलासा किया था कि दिल से के स्पेशल सॉन्ग छैया-छैया के लिए मलाइका मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं। फराह खान ने एपिसोड में खुलासा करते हुए बताया कि इस गाने के लिए शिल्पा शेट्टी, शिल्पा शिरोडकर और अन्य 2-3 एक्ट्रेस को चुना था, लेकिन बाद में ये सॉन्ग मलाइका अरोड़ा की झोली में जा गिरा, जिसमें उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। अब इस बारे में बात करते हुए शिल्पा शिरोड़कर ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मोटी होने के चलते नहीं मिला सॉन्ग

शिल्पा ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, छैया-छैया सॉन्ग के लिए मुझे से संपर्क किया गया था, लेकिन जाहिर तौर पर, मेकर्स को लगा कि मैं उसके लिए बहुत मोटी हूं और इस वजह से उन्होंने ये सॉन्ग मलाइका को ऑफर किया। एक्ट्रेस ने आगे कहा, हालांकि बाद में मुझे काफी दुख हुआ कि मुझे इस फेमस नंबर सॉन्ग में काम करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे लगता है कि शायद ये सब पहले से निर्धारित था।

वहीं, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे कहा कि छैया-छैया में काम न करने पाने से ज्यादा दुख मुझे शाह रुख के साथ काम न कर पाने का हुआ था, लेकिन बाद में मैंने गजगामिनी में शाह रुख के साथ एक सीन में काम करने का मौका मिला। जोकि मेरा बहुत बड़ा ख्वाब था।

शिल्पा शेट्टी ने इस वजह से छोड़ा सॉन्ग

फराह आगे कहती हैं, 'मलाइका इस सॉन्ग के लिए कोई चर्चा नहीं थी,  हमने शिल्पा शेट्टी, शिल्पा शिरोडकर और भी दो-तीन लोगों से संपर्क किया गया था, लेकिन शिल्पा शेट्टी को चलती ट्रेन से फोबिया होने के चलते इस सॉन्ग को छोड़ दिया था। और फिर बाद में एक मेकअप मैन ने मलाइका का जूझाया और कहा वो काफी अच्छा डांस करती हैं।

आपको बता दें कि शाह रुख खान की फिल्म दिल से अपने दौर की सबसे चर्चित फिल्म थी और इस फिल्म में मेकर्स ने गानों के साथ कई सारे एक्सपेरिमेंट किए थे, जो दर्शकों को खूब पसंद आए। यहीं वजह थी कि छैया-छैया रिलीज होने के बाद एक आइकॉनिक गाना बन गया। जिसका उदाहरण आज भी दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: Moving in with Malaika Review: मलाइका अरोड़ा के शो में क्या है नया? जानें- कैसा रहा एक्ट्रेस का ओटीटी डेब्यू

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट