नई दिल्ली, जेएनएन। Moving in with Malaika Review: बॉलीवुड की छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चा में रही हैं। अरबाज खान के साथ उनका तलाक हो या फिर अर्जुन कपूर के साथ उनका रिश्ता वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन अब इन सबसे परे मलाइका अरोड़ा अपनी जिंदगी के अनकहे और अनसुने पहलुओं पर से पर्दा उठाती हुईं नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शो 'मूविंग इन विद मलाइका से अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है और इसका पहला एपिसोड ऑन एयर हो चुका है। इस पहले ही एपिसोड में मलाइका ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। कैसा है मलाइका का मूव इन विद मलाइका का पहला एपिसोड पढ़े पूरा रिव्यू।

ऐसी रही मलाइका अरोड़ा के शो की शुरुआत

'मूविंग इन विद मलाइका' में एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के एक बड़े पहलू से पर्दा उठाया। मलाइका अरोड़ा ने 30 मिनट के इस एपिसोड में अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई राज खोले। मलाइका अरोड़ा की जिंदगी से जुड़ी अधिकतर बातें या तो हम उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट से जानते हैं या फिर उनके बारे में छपी खबरों से। लेकिन इन सबसे अलग मलाइका ने अपने असल व्यक्तित्व को इस शो के जरिए लोगों के सामने रखने की कोशिश की है। हमेशा 'आई डोंट केयर' वाले एटीट्यूड में नजर आईं मलाइका का पहले ही एपिसोड में एक बेहद सेंसिटिव साइड देखने को मिला। उन्होंने अरबाज और अपने रिश्ते पर से भी पर्दा उठाया। 

पूरे एपिसोड की ये है कहानी

पहले एपिसोड की शुरुआत होती है, मलाइका अरोड़ा के कार में बैठने से, जहां कार की ड्राइविंग सीट पर बैठते ही मलाइका के सामने अपने एक्सीडेंट की सारी मेमोरी ताजा हो जाती है और वह कार से उतरकर वापस अपने घर चली जाती हैं। इन सबके बीच करीना कपूर खान, उनके ब्वायफ्रेंड अर्जुन कपूर और मां जॉयसी अरोड़ा मलाइका अरोड़ा के बारे में बात करती हैं और इस शो में अपनी जिंदगी के खुलासे को उनका एक बहादुरी वाला निर्णय बताती हैं, बीच-बीच में दोस्त और परिवार उन्हीं बातों को रिपीट कर रहे हैं। इस एपिसोड में उनकी पहली गेस्ट बनकर उनकी खास दोस्त फराह खान आईं, जिनके सामने मलाइका ने अरबाज खान से रिश्ता टूटने से लेकर अर्जुन कपूर के साथ अपने फ्यूचर प्लान तक शेयर किए। इसके अलावा मलाइका के फर्स्ट एपिसोड में कई चीजें काफी पुरानी भी लगीं, जो शायद आपने इससे पहले भी उनके मुंह से सुनी होगी, फिर चाहे वह अर्जुन को लेकर हो या फिर उनके बेटे अरहान के सपोर्ट को लेकर।

कैसा है मलाइका के ओटीटी का पहला एपिसोड

16 एपिसोड की डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मलाइका अरोड़ा की जिंदगी से जुड़ी इस सीरीज की शुरुआत काफी एवरेज रही है। इस सीरीज में मलाइका अपनी रियलिटी से लोगों को वाकिफ करवाएंगी, लेकिन उनके पहले ही एपिसोड को देखने के बाद कई जगह चीजें काफी स्क्रिप्टेड लग रही हैं। जैसे मलाइका अपने एक्टिंग फीयर के बारे में जब बात कर रही हैं, तो उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें एक स्क्रिप्ट दी गई है, जिसे वह फॉलो कर रही हैं। इसी तरह से उनके कार एक्सीडेंट के फीयर को शो में बहुत ही ज्यादा हाइप किया गया है। मलाइका के इस एपिसोड में जो चीज सबसे ज्यादा ट्रिगर करती है और दिलचस्प है, वह है उनका और अरबाज का रिश्ता। साल 2017 में दोनों के आखिर अलग होने की क्या वजह थी, शो में ये प्वाइंट शायद आपको थोड़ा कनेक्ट कर सकें। हालांकि पहले एपिसोड में मलाइका ने जो रियलिटी शो में खुलासा किया उसमें ज्यादा कुछ नयापन नहीं है।

आने वाले एपिसोड में मलाइका दिखाएंगी अपनी लव लाइफ

पहले एपिसोड में मलाइका अपनी जिंदगी के बारे में जो बता रही हैं, वह बोल रियल हैं, लेकिन पूरे एपिसोड को जिस तरह से दर्शाया गया है फिर चाहे वह उनका गुस्सा हो, या फिर कार एक्सीडेंट के बाद उनके पास कार एड का एक एंडोर्समेंट आना काफी फिक्शन लग रहा है। मलाइका अरोड़ा के इस शो को हुसैन दलाल और अब्बास दलाल ने लिखा है, जिन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी लिखी थी। लेकिन ये 'मूव इन विद मलाइका' की कहानी कितनी रियल और कितनी रील है, ये पहले एपिसोड के बाद कहना थोड़ी जल्दबाजी होगा। पहला एपिसोड में मलाइका ज्यादा लोगों को खुद से कनेक्ट नहीं कर पाए। आगे आने वाले एपिसोड में मलाइका अपने अर्जुन के रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई, आखिर क्यों उनका रिश्ता अरबाज से तलाक तक पहुंचा। इन चीजों के बारे में डिटेल्स में बात करती हुई दिखाई देंगी।

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट