Move to Jagran APP

Varun Dhawan-Gigi Hadid: वरुण और जीजी के विवाद में कूदे कोरियोग्राफर श्यामक दावर, एक्टर के पक्ष में दिया बयान

Shiamak Davar Defends Varun Dhawan Over Gigi Hadid Incident At NMACC नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) इवेंट को लेकर वरुण धवन लगातार ट्रोल हो रहे हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने गीगी हदीद को गोद में उठाकर किस किया था जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग झेलनी पड़ गई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 04 Apr 2023 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 04 Apr 2023 01:04 PM (IST)
Shiamak Davar Defends Varun Dhawan Over Gigi Hadid Incident At NMACC, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Shiamak Davar Defends Varun Dhawan Over Gigi Hadid Incident At NMACC: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) इवेंट का मुंबई में ग्रैंड सेलिब्रेशन किया गया। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, कई बड़े स्टार्स ने इवेंट में शिरकत की। इनमें टॉम हॉलैंड, जेंडाया और गिगी हदीद समेत कई सेलेब्स पहुंचे।

loksabha election banner

गाला से वायरल हुए वीडियो

NMACC के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इनमें आलिया भट्ट- रश्मिका मंदाना का नाटू-नाटू गाने पर डांस से लेकर शाह रुख खान, वरुण धवन और रणवीर सिंह की स्टेज परफॉर्मेंस सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन इनमें से एक वीडियो की वजह से लगातार कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हो रही है।

गीगी और वरुण की परफॉर्मेंस

मुंबई में NMACC का दो दिनों का आयोजन खूब धूम-धाम से किया गया। इवेंट खत्म हो चुका है, स्टार्स अपने घर जा चुके हैं, लेकिन वरुण धवन को लगातार ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है। दरअसल, इवेंट में डांस परफॉर्मेंस के दौरान वरुण ऑडियंस में बैठी अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस गीगी हदीद को स्टेज पर लेकर आए और उनके साथ डांस किया। इसके बाद उन्होंने गीगी को गोद में उठा लिया और उनके गालों पर किस भी किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विवाद में फंसे वरुण

सोशल मीडिया पर NMACC का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ वरुण धवन की ट्रोलिंग शुरू हो गई। नेटिजन्स ने कहा कि जब वरुण ने गीगी को गोद में उठाया और उन्हें किस किया उस वक्त एक्ट्रेस बिल्कुल भी सहज नहीं थीं। हालांकि, गीगी और वरुण दोनों ने सफाई दी और इस परफॉर्मेंस को पहले से प्लान्ड बताया। वहीं, अब इस विवाद में बॉलीवुड कोरियोग्राफर श्यामक दावर भी कूद पड़े हैं।

श्यामक ने बताया सच

NMACC में हुए सभी डांस परफॉर्मेंस को श्यामक दावर ने कोरियोग्राफ किया था। वरुण और गीगी को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने ईटाइम्स से कहा, "वरुण धवन ने मुझे बताया कि गीगी ने उससे कहा है कि 'जब तुम स्टेज पर जाना तो मुझे भी लेकर जाना। इस पर वरुण ने कहा- ठीक है।' इसलिए एक्टर उन्हें स्टेज पर लेकर गए। ये सारा गीगी का आइडिया था और सब कुछ प्री प्लान्ड था।"

मुकेश अंबानी की आंखों में आए आंसू

गीगी की मर्जी पर न होने के सवाल पर श्यामक ने कहा, "ये सच नहीं है। ये गीगी का ही आइडिया था, जो उसने वरुण को दिया।" उन्होंने ऑडियंस की बात करते हुए आगे कहा, "मैं यकीन नहीं कर पा रहा था कि लोगों ने इस परफॉर्मेंस को कितना एंजॉय किया। मुकेश अंबानी की तो आंखों में आंसू आ गए थे और नीता उन्हें पोछ रही थीं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.