Move to Jagran APP

BMCM vs Maidaan: 'ये मैदान तेरा होगा...' क्या Ajay Devgn की फिल्म से क्लैश पर बना अक्षय-टाइगर का ये डायलॉग?

फिल्म शैतान से कामयाबी के रथ पर सवार अभिनेता अजय देवगन आने वाले समय में फिल्म Maidaan में नजर आने वाले हैं। इस मूवी का बॉक्स ऑफिस क्लैश अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर Bade Miyan Chote Miyan से होना है। इस फिल्म का अब ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसका एक डायलॉग अजय देवगन की मैदान से जोड़ा जा रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 26 Mar 2024 03:25 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 03:27 PM (IST)
बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी मैदान और बड़े मियां छोटे मियां (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश लंबे अरसे से चला आ रहा है। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि इंडस्ट्री के टॉप के दो कलाकार और जिगरी दोस्त भी अपनी-अपनी फिल्मों के साथ आमने-सामने आ जाते हैं।

loksabha election banner

ऐसा ही कुछ आने वाले समय में शैतान (Shaitaan) फिल्म अभिनेता अजय देवगन की फिल्म मैदान और अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) के साथ देखने को मिलने वाला है। अक्षय की इस एक्शन थ्रिलर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक डायलॉग के जरिए कहीं न कहीं मैदान मूवी पर निशाना साधा गया है। 

BMCM के ट्रेलर का ये डायलॉग हुआ पॉपुलर

आज अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। लंबे वक्त से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सोशल मीडिया पर फिल्म के एक्शन सीक्वेंस और डायलॉग्स की जमकर प्रशंसा की जा रही है। लेकिन इसके एक संवाद को लेकर कुछ फैंस अजय देवगन की मैदान से लिंक कर रहे हैं। 

बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि जब टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार विलेन के सामने ये बोलते नजर आते हैं- ये मैदान तेरा जरूर होगा, लेकिन इस खेल के सबसे पुरानी खिलाड़ी हम हैं। इसको लेकर अब एक्स पर एक यूजर ने इसे मैदान के साथ क्लैश को लेकर जोड़ दिया है। 

अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस क्लैश के महारथी माने जाते हैं। इससे पहले वह आमिर खान और जॉन अब्राहम जैसे कलाकारों की मूवीज के साथ भिड़ंत कर चुके हैं। 

ईद पर होगा डबल धमाका

इस बार की आगामी ईद बॉलीवुड के लिए यादगार साबित होने वाली है। एक तरफ अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी मैदान है और दूसरी ओर अक्षय कुमार की एक्शन से भरपूर बड़े मियां छोटे मियां है। दोनों ही फिल्में एक साथ 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इन दोनों में से कौन सी मूवी कमाई के मामले में गर्दा उड़ाएगी, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

ये भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan: भारत को प्रलय से बचाने आए अक्षय-टाइगर, तूफानी है 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.