Move to Jagran APP

Gauri Khan Look: मनीष मल्होत्रा की पार्टी में बोल्ड ड्रेस पहन पहुंची गौरी खान, लुक देख छूटे फैंस के पसीने

बता दें कि बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सोमवार यानी 5 दिसंबर 2022 को अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारे मनीष मल्होत्रा के घर पर पहुंचे।वहीं इस पार्टी के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 03:36 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 03:36 PM (IST)
Photo Credit : Gauri Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Gauri Khan Bold Look Video: बॉलीवुड किंग शाह रुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान भले ही एक्टिंग से कोसो दूर हों, लेकिन वो अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। गौरी का हर स्टाइल देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इसी बीच एक बार फिर से गौरी अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में आई हैं। गौरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके बोल्ड ड्रेस ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

loksabha election banner

मनीष मल्होत्रा के बर्थडे पार्टी में गौरी ने अपने लुक से ढाया कहर

दरअसल, 5 दिसंबर यानी सोमवार को गौरी खान फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं थीं। बता दें कि मनीष ने अपने घर पर ही अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी से पार्टी में चार चांद लगाया। इसी पार्टी में गौरी खान अपने लुक से महफिल लूटी। गौरी को देखकर पापाराजी ने उन्हें कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया। पार्टी में गौरी ने ब्लैक कलर का बोल्ड आउटफिट पहना था। उनकी ये ड्रेस फ्रंट से काफी बोल्ड और डिजाइनर थी। ड्रेस के डिजाइन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस आउटफिट के साथ गौरी ने लाइट मेकअप और अपने बालों को ओपन रखा था, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पार्टी में शामिल हुए ये सितारे भी

बात दें कि मनीष मल्होत्रा के बर्थडे बैश में गौरी खान के अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी के साथ पहुंची थी। वहीं पार्टी में करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, कृति सेनन,सारा अली खान, नोरा फतेही, संजय कपूर पत्नी महीप कपूर के साथ पहुंचे। जाह्नवी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ पहुंची थीं। वहीं वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ पार्टी में पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar इस फिल्म के लिए बने छत्रपति शिवाजी महाराज, कहा- ये मेरे लिए सौभाग्य की बात

यह भी पढ़ें: Moving in with Malaika: एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा को दिखा था अरबाज का चेहरा, कहा- एक सेकंड को लगा कि...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.