नई दिल्ली, जेएनएन। Moving in with Malaika: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विथ मलाइका' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस शो के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। इस शो में मलाइका अरोड़ा की लाइफ से जुड़े उन पहलुओं पर से भी पर्दा उठेगा, जिनके बारे में आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। इस शो का पहला   एपिसोड काफी मजेदार रहा। शो के शुरुआत में मलाइका ने बड़े ही शानदार अंदाज में एंट्री के साथ ही अपना परिचय दिया। एक्ट्रेस शो में बड़ी ही बेबाकी के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोल रही हैं। इसी दौरान मलाइका ने अपने उस खतरनाक एक्सीडेंट का भी जिक्र किया। उन्होंने शो में फराह खान से इस बात का खुलासा किया कि सर्जरी के बाद उन्होंने सबसे पहला चेहरा अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का देखा या फिर एक्स हसबैंड अरबाज खान का।

एक्सीडेंट के दौरान आखों में चले गए थे शीशे के टुकड़े

मलाइका अरोड़ा ने शो में अपने हुए उस खतरनाक एक्सीडेंट का भी जिक्र किया जिसका शिकार वो हाल ही में हुईं थीं। फराह खान को एक्सीडेंट के बारे में बताते हुए मलाइका ने कहा, एक्सीडेंट के बाद उन्हें ऐसा लगा था कि उनके हाथ और पैर टूट गए हैं। उन्हें कुछ घंटों तक दिखाई नहीं दे रहा था, क्यों कि उनकी आंखों में शीशे के कई सारे टुकड़े टूटकर चले गए थे। उनकी आखों में खून भी था इसलिए उन्हें और भी कुछ नजर नहीं आ रहा था। उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो अंधी हो गई हैं। उन्होंने कहा कि सच कहूं, उस वक्त मुझे यही लगा था कि मैं बचूंगी नहीं और अरहान को कभी दोबारा नहीं देख पाऊंगी। इसके बाद मुझे अस्पताल ले जाया गया और फिर वहां पर मेरी सर्जरी हुई।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

सर्जरी के बाद सबसे पहला चेहरा अरबाज का था

मलाइका ने आगे बताया कि जब उन्हें सर्जरी के बाद व्हील चेयर पर बाहर लाया गया, तब जो चेहरे उन्हें दिखे उनमें से एक उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान का था। अरबाज उनसे बार-बार पूछते रहे कि तुम्हें दिख रहा है? कितने नंबर्स हैं, कितनी उंगलियां हैं? और मुझे लग रहा था कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं? अरबाज का ये बिहेवियर मेरे लिए काफी अजीब था। एक पल को मुझे लगा कि मेरा वक्त काफी पीछे चला गया है। आपको बता दें कि मलाइका का कार एक्सीडेंट इसी साल 2 अप्रैल 2022 को खोपोली महाराष्ट्र में हुआ था। इस खबर ने मलाइका के फैंस को काफी चिंता में डाल दिया था।  

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar इस फिल्म के लिए बने छत्रपति शिवाजी महाराज, कहा- ये मेरे लिए सौभाग्य की बात

Edited By: Priti Kushwaha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट