Move to Jagran APP

Gauri Khan at Mannat: मन्नत की नई नेमप्लेट के साथ फोटो क्लिक करवा कर ट्रोल हुई गौरी खान, लोगों ने बनाया मजाक

Gauri Khan at Mannat शाह रुख खान के बंगले की नेमप्लेट हाल ही में बदली गई हैं। इंटरनेट पर इसके चर्चे काफी तेज हैं। तो वहीं गौरी खान बंगले के सामने तस्वीरें क्लिक करके सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 03:50 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 03:50 PM (IST)
Gauri Khan at Mannat: मन्नत की नई नेमप्लेट के साथ फोटो क्लिक करवा कर ट्रोल हुई गौरी खान, लोगों ने बनाया मजाक
Shah Rukh khan, Gauri Khan, Mannat Name plate

नई दिल्ली, जेएनएन। Gauri Khan at Mannat: शाह रुख खान बॉलीवुड के किंग है, वो जो भी करते हैं वो फैंस के दिल को छू जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका बंगला मन्नत ट्रेंड कर रहा था। वजह थी इसकी नई नेमप्लेट और नया चमचमाता हुआ गेट। शाह रुख खान के फैंस मन्नत के बाहर जाकर इस लेमप्लेट के सामने तस्वीरें क्लिक करा रहे थे। इस बीच गौरी खान की एक फोटो सामने आई है, जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और लोग उनके मजे ले रहे हैं।

loksabha election banner

मन्नत को मिली नई नेमप्लेट

खान फैमिली के सपनों का महल मन्नत बहुत आलीशान है। बंगले में काफी सारी सुविधाओं से लैस है और लोग इसकी एक झलक के लिए तरसते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तो इस घर की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपये है। इस घर को गौरी और शाह रुख ने काफी दिल से सजाया है और वो सोशल मीडिया पर अक्सर ही बंगले के अंदर की तस्वीरें दिखाते रहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

ट्रोल हुईं गौरी खान

हाल ही में  शाह रुख की पत्नी गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वो मन्नत की नेम प्लेट के साथ खड़ी नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए गौरी ने एक नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'आपके घर का मेन गेट आपके परिवार और दोस्तों का एंट्री पॉइंट होता है। इसलिए नेमप्लेट पॉजिटिव एनर्जी को आकर्षित करता है। मन्नत के नेमप्लेट के लिए क्रिस्टल्स के साथ एक खास तरह का मटेरियल चुना है जिसमें पॉजिटिव एनर्जी आती है।'

वायरल हुई तस्वीर

गौरी की ये तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन गई है। कुछ लोग उनकी तस्वीर का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे हैं जिन्हें घर से उनका लगाव बेहद ही पसंद आ रहा है। कुछ लोगों ने उन्हें थैंक्स भी कहा ये बताने के लिए कि ये असली हीरे नहीं हैं। तो वहीं एक ने लिखा- आप भी एसआरके की फैन हैं क्या जो गेट के सामने खड़ी होकर फोटो डाल रही हैं।

ये भी पढ़ें

Pathaan Trailer: शाह रुख खान की फिल्म के ट्रेलर में क्यों हो रही देरी? डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा

Liger के फ्लॉप होने पर छलका अनन्या के पापा चंकी पांडे का दर्द, कहा- बुरा तो बहुत लगता है पर....


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.