Move to Jagran APP

Liger के फ्लॉप होने पर छलका अनन्या के पापा चंकी पांडे का दर्द, कहा- बुरा तो बहुत लगता है पर....

Chunky Panday On Liger Flop इस साल 25 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म लाइग बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही। फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे और चंकी पांडे भी नजर आए थे। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 01:22 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 01:22 PM (IST)
Liger के फ्लॉप होने पर छलका अनन्या के पापा चंकी पांडे का दर्द, कहा- बुरा तो बहुत लगता है पर....
Ananya pandey father Chunky Panday pain spilled over Liger flop

नई दिल्ली, जेएनएन। अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म  'लाइगर' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। तमाम हाइप के बावजूद फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। साउथ स्टार विजय ने लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में पहली बार अनन्या और चंकी पांडे एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे।

loksabha election banner

'शोबिज बिजनेस से वाकिफ हैं अनन्या'

लाइगर फ्लॉप होने पर अब चंकी पांडे ने खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, ये किसी भी फिल्म के साथ हो सकता है। एक एक्टर अपनी पिक्चर को 100 परसेंट देता है, इसे प्रमोट करता है, फिर कुछ गड़बड़ हो जाता है। जाहिर है कि आप को काफी बुरा लगता है ,लेकिन हमें इसके साथ ही जीना होता है और आगे बढ़ना होता है।

लाइगर फ्लॉप पर छलका दर्द

उन्होंने आगे कहा, 'यह एक मुश्किल काम है और मुझे लगता है कि अनन्या इससे वाकिफ है। उसे शोबिज से जुड़े जोखिम के बारे में भी पता है। वो जानती है कि यहां आप जिसे 100 प्रतिशत की उम्मीद करते हो वो ना हो और जिसे शून्य समझते हैं वो 100 परसेंट रिजल्ट दे जाए। कभी भी किसी चीज को कम या ज्यादा मत आंकिए।'

ये भी जीवन का एक पहलू है

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए चंकी पांडे ने कहा, उन्होंने आगे कहा, 'लाइगर एक पैन इंडिया फिल्म थी, जिसका बहुत अच्छे से प्रचार भी किया गया था और इसका म्यूजिक भी शानदार था। इसमें  लगभग 400 लोगों ने काम किया था। इस लिहाज से हमें सिर्फ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को नहीं देखना चाहिए। इसे वैसे ही लेना चाहिए जैसे ये भी जीवन का एक पहलू हो।  

25 अगस्त को रिलीज हुई थी लाइगर

बता दें कि लाइगर इसी साल 25 अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वर्क फ्रंट पर बात करें तो चंकी पांडे सिनेमाघरों और ओटीटी दोनों पर ही काम कर रहे हैं। उन्हें हाल ही में सरदार नामक एक तमिल फिल्म में देखा गया था।

ये भी पढ़ें

Drishyam 2 WorldWide Collection : दुनियाभर में बज रहा है 'दृश्यम 2' का डंका, 200 करोड़ क्लब से बस इतनी सी दूर 

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे ने अपने ग्रुप के इस कंटेस्टेंट को बना घर का नया कैप्टन, टीना बोलीं- तुम सब धोखेबाज हो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.