Move to Jagran APP

बेटी की फिल्म में बड़ा इन्वेस्टमेंट करेंगे Shah Rukh Khan, सुहाना को एक्शन सिखाने के लिए साउथ से आएंगे एक्सपर्ट

Shah Rukh Khan फिल्म इंडस्ट्री के वो सुपरस्टार हैं जिनके साथ काम करना लगभग हर किसी का सपना होता है। किंग खान के बच्चों को लिए ये आसान बात है। सुहाना खान को फैंस सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। ये पॉपुलर स्टार किड अगले साल सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे सकती है। सुहाना खान की बड़े पर्दे पर पहली मूवी शाह रुख के साथ होगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 16 Apr 2024 10:13 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 10:13 AM (IST)
बेटी की फिल्म में बड़ा इन्वेस्टमेंट करेंगे Shah Rukh Khan, सुहाना को एक्शन सिखाने के लिए साउथ से आएंगे एक्सपर्ट
शाह रुख खान और सुहाना खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने 'पठान' से 2023 में सिल्वर स्क्रीन पर दमदार वापसी की। अब फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है। इसी के साथ सुहाना खान (Suhana Khan) को भी लोग बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं। 

loksabha election banner

सुहाना खान ने 'द आर्चीज' से बतौर लीड एक्ट्रेस एक्टिंग वर्ल्ड में डेब्यू किया है। लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर उनकी एंट्री अब तक नहीं हुई है। फैंस अब इस पॉपुलर स्टार किड को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। सुहाना खान के डेब्यू को लेकर एक जानकारी सामने आई है।

शाह रुख खान के साथ होगी सुहाना की पहली मूवी

शाह रुख खान की ये स्टार डॉटर सुजॉय घोष की डायरेक्टेड फिल्म 'किंग' से सिल्वर स्क्रीन पर पहला कदम रखने के लिए तैयार हैं। उनकी ये मूवी डैडी शाह रुख खान के साथ होगी। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, फिल्म प्री प्रोडक्शन में है। हालिया अपडेट से ये भी पता चला है कि ये मूवी 100 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनेगी। इस फिल्म के लिए सुजॉय घोष और सिद्धार्थ आनंद साथ मिलकर काम कर रहे हैं। 

बेटी की फिल्म में होगा इतने करोड़ का इन्वेस्टमेंट

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया है कि 'किंग' फिल्म में सिद्धार्थ आनंद की क्रिएटिविटी दिखाई देगी, जो 'वॉर', 'पठान' और 'फाइटर' जैसी फिल्में बना चुके हैं। सुहाना खान की फिल्म में भी एक्शन से जुड़ी नई-नई क्रिएटिविटी दिखाई जाएगी। 'किंग' एक ग्लोबल एक्शन फिल्म होगी। 

इसके अलावा अगर रिपोर्ट की मानें, तो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले शाह रुख खान भारी भरकम निवेश करेंगे। प्रोजेक्ट के लिए 200 करोड़ रुपये खर्च होंगे, जो फिलहाल प्री प्रोडक्शन स्टेज में है। 

दक्षिण राज्य से आएंगे स्टंट एक्सपर्ट

'किंग' एक किंग साइज फिल्म होगी। इस मूवी में एक्शन के गुर सिखाने के लिए दक्षिण राज्य से एक्सपर्ट्स की टीम बुलाई जाएगी। सिद्धार्थ आनंद फिल्म के सीन ऐसे शूट करना चाहते हैं कि उसमें रियल एक्शन कभी दिखे और वीएफएक्स का भी कमाल हो।

यह भी पढ़ें: फाइटर' के विलेन से हुई राजकुमार राव की तुलना, प्लास्टिक सर्जरी के रूमर्स के बीच नया लुक देख भैचक्के हुए फैंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.