Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan को घर के इस कोने में मिलता है सबसे ज्यादा सुकून, इस जगह पर मोबाइल तक की नहीं है इजाजत

शाहरुख खान और गौरी को बॉलीवुड के सबसे पावर कपल्स में से एक है। हाल में ये जोड़ी एक साथ नजर आई। दरअसल मंगलवार को गौरी खान की बुक लॉन्च हुई जिसका नाम है My Life In Design। इस दौरान शाह रुख खान भी इस इवेंट का हिस्सा रहे।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 16 May 2023 04:40 PM (IST)Updated: Tue, 16 May 2023 04:40 PM (IST)
Shah Rukh Khan को घर के इस कोने में मिलता है सबसे ज्यादा सुकून, इस जगह पर मोबाइल तक की नहीं है इजाजत
Photo Credit: shah rukh khan Gauri Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Gauri Khan Book Launch Event: बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान को ऐसे ही इंडस्ट्री का बादशाह नहीं कहा जाता है। वो अपनी एक्टिंग से लेकर अपनी अंदाज के जरिए अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

prime article banner

फैंस हमेशा से ही शाह रुख के बारे में करीब से जानने की चाहता रखते हैं। वहीं, अगर बात शाह रुख के घर मन्नत की बात की जाए तो उनके दिल के बेहद करीब है। हाल ही में एक्टर ने एक इवेंट में बताया कि उनके घर का कौन सा कोना उनका फेवरेट है, जहां पर वो सुकून के पल बिताना पसंद करते हैं या फिर यूं कहें उन्हें उस प्लेस पर सुकून मिलता है।

मन्नत का ये कोना है शाह रुख का फेवरेट प्लेस

सोमवार को गौरी खान के बुक लॉन्च इवेंट पर उनके साथ  शाह रुख खान भी पहुंचे थे। इस मौके पर शाह रुख खान प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई सारी बातों का खुलासा किया। इसी दौरान उन्होंने अपने सपनों के घर मन्नत को लेकर भी बात की। शाह रुख ने बताया कि घर में वह सबसे ज्यादा समय कहां बिताना पसंद करते हैं। इस पर एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी पत्नी गौरी इसका जवाब यकीनन बाथरूम ही देंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे सबसे ज्यादा वक्त बिताना लाइब्रेरी में पसंद है।  

लाइब्रेरी में इन चीजों को रखने की नहीं इजाजत

शाह रुख खान ने इसी इवेंट में आगे कहा कि वह काफी दिनों से अपने इस पसंदीदा जगह पर नहीं जा सके। एक्टर ने ये भी बताया कि लाइब्रेरी में कोई गैजेट मौजूद नहीं है। यहां तक कि फोन और टीवी भी। वो खुद भी लाइब्रेरी में फोन लेकर नहीं जाते हैं। आपको बता दें कि शाह रुख खान का घर मन्नत मुंबई के महंगे और खूबसूरत बंगलों में से एक है। इस घर का इंटीरियर भी काफी आलीशान है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.