Move to Jagran APP

Gauri Khan Book Launch: शाह रुख खान से भी ज्यादा बिजी रहते हैं आर्यन, डेट्स के लिए मुश्किल से मिलता है समय

Gauri Khan Book Launch शाह रुख खान का स्टारडम पूरी दुनिया में मशहूर है। उनके साथ-साथ उनके बच्चे और पत्नी भी लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। हाल ही में गौरी ने अपीन बुक लॉन्चिंग के दौरान आर्यन से जुड़ी बड़ी बात का खुलासा किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 16 May 2023 11:01 AM (IST)Updated: Tue, 16 May 2023 11:01 AM (IST)
Gauri Khan Book Launch: शाह रुख खान से भी ज्यादा बिजी रहते हैं आर्यन, डेट्स के लिए मुश्किल से मिलता है समय
File Photo of Shah Rukh Khan and Aryan Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान फिल्म इंडस्ट्री के बहुत की पॉपुलर एक्टर हैं। उनका स्टारडम सिर्फ इंडिया में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। न सिर्फ किंग खान खुद बल्कि उनका पूरा परिवार दुनियाभर में चर्चित है। शाह रुख की ही तरह उनकी पत्नी गौरी और बच्चे- आर्यन, अबराम और सुहाना भी अच्छी फैन फॉलोइंग एंजॉय करते हैं। हाल ही में गौरी खान ने अपने बड़े बेटे से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया, जिसे सुनने के बाद फैंस हैरत में पड़ गए हैं।

loksabha election banner

गौरी ने लॉन्च की कॉफी टेबल बुक

गौरी खान ने रीसेंटली अपनी नई कॉफी टेबल बुक 'माई लाइफ इन ए डिजाइन' लॉन्च की। ये बुक गौरी के इंटीरियर डिजाइनर करियर को बताती है, जिसमें रीडर्स को 'मन्नत' की इनसाइड तस्वीरें भी देखने को मिलेंगी। यहां तक कि पूरे खान परिवार की अनदेखी तस्वीरें इस किताब के जरिये लोगों को देखने को मिलेंगी। गौरी ने कहा कि उन्होंने जो भी काम किया है, उसमें 'मन्नत' उनके फेवरेट प्रोजेक्ट्स में से एक है। लॉन्चिंग के दौरान शाह रुख खान भी मौजूद रहे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाह रुख से भी ज्यादा बिजी हैं आर्यन

इस इवेंट के दौरान गौरी ने खुलासा किया कि इतने बिजी पर्सन होने के बाद भी आर्यन के मुकाबले शाह रुख का समय लेना उनके लिए आसान होता है। आर्यन, शाह रुख से भी ज्यादा बिजी रहते हैं। बता दें कि आर्यन इन दिनों अपनी डेब्यू वेब सीरीज के डायरेक्शन में बिजी हैं।

यह वब सीरीज होगी, जिसमें आर्यन खान स्टारडम के पीछे एक एक्टर की जिदंगी को दिखाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वेब सीरीज का नाम 'स्टारडम' होगा, जिसमें शाह रुख खान एक्टिंग करेंगे। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने क्लोदिंग ब्रांड D'YAVOL लॉन्च किया। फैंस को इस ब्रांड की जानकारी उन्होंने धमाकेदार ऐड के जरिये दी, जिसकी स्क्रिप्टिंग खुद आर्यन ने की थी। 

शाह रुख ने शेयर की 'मन्नत' की अनसुनी स्टोरी

इस लॉन्चिंग के दौरान खान कपल ने लोगों को और भी कई ऐसी बातें बताईं, जिसके बारे में पहले कभी बात नहीं हुई। शाह रुख ने बताया कि मन्नत बंगला खरीदने से पहले वह ताज लैंड एंड के ठीक बगल वाले घर में रहते थे, जो उनके निर्देशक का घर था। फिल्में बनाने तक उन्हें वहां रहने की इजाजत दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.