Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan: बेटों संग शाह रुख खान की इस फोटो ने मचाया धमाल, सुर्खियों में आया आर्यन और अबराम का स्वैग

Shah Rukh Khan बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान और उनके बेटे आर्यन हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब एक एड शूट से इनका वीडियो सामने आया। इस वीडियो के बाद शाह रुख और आर्यन की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचा रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 26 Apr 2023 03:54 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2023 03:54 PM (IST)
File Photo of Shah Rukh Khan, Aryan Khan and Abram Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान के बेटे आर्यन फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। वहीं, उनके छोटे बेटे अबराम की पॉपुलैरिटी भी कुछ कम नहीं है। किंग खान के परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आते ही मिनटों में वायरल होने लगती है।

loksabha election banner

बीते दिनों पहले इस 'पठान' परिवार की कुछ स्टाइलिश तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें शाह रुख-गौरी और उनके तीनो बच्चे अपने अंदाज में कहर ढा रहे थे। अब किंग खान की उनके बेटों के साथ एक अन्य तस्वीर सामने आई है, जिसमें तीनों एक ही तरह के कपड़ों में नजर आ रहे हैं।

फिर साथ आए किंग खान और आर्यन

सोमवार को आर्यन खान ने अपने क्लोदिंग ब्रांड Dyavol.x की एड फिल्म की झलक दिखाई, जिसकी स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन का काम आर्यन ने ही किया है। इस विज्ञापन के जरिये पहली बार शाह रुख और आर्यन खान को एक फ्रेम में देखने का मौका दर्शकों को मिला। लेकिन उनके लिए सरप्राइज का एलिमेंट यहीं खत्म नहीं होता।

फैमिली के साथ सिजलिंग फोटोशूट कराने और Dyavol.x के धमाकेदार वीडियो के बाद किंग खान और आर्यन खान एक बार फिर साथ आए हैं।

क्लोदिंग ब्रांड के लिए किया गया फोटोशूट

शाह रुख खान के फैन पेज की तरफ से एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें उन्हें आर्यन और अबराम के साथ पोज देते देखा जा सकता है। तीनों ने इस फोटोशूट में एक ही कपड़े पहने हैं। आर्यन और अबराम के बीच शाह रुख खान को फ्रेम किया गया है, और तीनें ने ब्लैक जींस, टी शर्ट और हुडी पहनी है, जिस पर Dyavol.x का लोगो (एक्स) बना है। यह फोटोशूट आर्यन के लेटेस्ट क्लोदिंग ब्रांड के सिलसिले में किया गया है।

बेटों संग किंग खान की इस फोटो पर फैंस ने प्यार लुटाया है। उन्होंने शाह रुख और आर्यन को फिल्म में भी साथ देखने की इच्छा जताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.