Move to Jagran APP

Shah Rukh-Aryan Video: पहली बार स्क्रीन पर साथ आए शाह रुख और आर्यन, वीडियो देख फैंस बोले - अगला किंग आ रहा है

Shah Rukh Khan -Aryan Khan Video शाह रुख खान के लिए तो फैंस की दीवानगी कई मौकों पर देखने को मिली है लेकिन अब आर्यन खान को स्क्रीन पर देखकर उनके चाहने वाले अपनी खुशी नहीं रोक पा रहे हैं। पहली बार शाह रुख-आर्यन स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 25 Apr 2023 05:35 PM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2023 05:35 PM (IST)
Aryan Khan Directs Dad Shah Rukh Khan and Shares Screen in His First Ad Film for His Clothing Brand/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Aryan Khan Directorial Debut: शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्मों में कदम रखने से पहले सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। शाह रुख खान की तरह ही उनके बेटे आर्यन के गुड लुक्स और स्टाइल को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

loksabha election banner

हालांकि, आर्यन खान ने अपने पिता से अलग अपने लिए राह चुनी। उन्होंने कुछ महीने पहले ही स्क्रिप्ट की फोटो शेयर करते हुए निर्देशन में कदम रखने की हिंट अपने फैंस को दी थी।

अब आर्यन खान ने बतौर अपना डायरेक्टर अपना डेब्यू कर दिया है, लेकिन उन्होंने एक्टिंग का जलवा भी दिखाया, जिसमें उनके पिता शाह रुख खान का उन्हें पूरा-पूरा साथ मिला है।

शाह रुख खान-आर्यन स्क्रीन पर दिखे साथ

बीते दिन ही आर्यन खान ने खुद का क्लोदिंग स्ट्रीट वियर ब्रांड के बारे में फैंस को जानकारी दी थी। उन्होंने एक छोटा सा टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान की झलक फैंस को देखने को मिली थी।

इस क्लोदिंग ब्रांड को उन्होंने अपने दोस्तों लेटी ब्लागोएवा और बंटी सिंह के साथ मिलकर शुरू किया है। अब उन्होंने टीजर के बाद इस पूरी एड फिल्म को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पहली बार शाह रुख खान और आर्यन खान एक साथ एक ही एड फिल्म में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर खुशी से झूम उठे हैं।

पिता शाह रुख को निर्देशित करने का मिला मौका

खास बात ये है कि उन्होंने अपने क्लोदिंग ब्रांड D'Yavol में सिर्फ अपना अंदाज ही नहीं दिखाया, बल्कि इस पूरे एड को खुद आर्यन खान ने ही डायरेक्ट भी किया है। इस वीडियो की शुरुआत होती है आर्यन खान के साथ, जो ब्लैक बोर्ड पर अपने ब्रांड के लोगो पर विचार करते हुए कुछ लिख रहे हैं और उन्हें कुछ समझ नहीं आता।

एंग्री यंग मैन के लुक में नजर आए आर्यन उस पर पेंट ब्रश चला देते हैं, जिसके बाद किंग शाह रुख खान की एंट्री होती है और वह उसे सुलझाते हुए उस पर X का साइन बनाकर D'Yavol-X उनके ब्रांड लोगो को पूरा करते हैं। आर्यन खान के लिए ये बेहद ही खुशी का पल है, क्योंकि उन्होंने अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू के लिए किसी और को नहीं, बल्कि पिता शाह रुख खान को चुना।

View this post on Instagram

A post shared by @dyavol.x

सोशल मीडिया पर खुशी से झूमे फैंस

इस वीडियो को कुछ ही घंटो में 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस लगातार वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जो बेटे ने अधूरा छोड़ा था, वो पिता ने पूरा कर दिया'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'कोई प्लीज आर्यन खान को अपनी फिल्म में ले लो'।

अन्य यूजर ने लिखा, 'ब्रश फेंकने का जो एटीट्यूड है वह आर्यन का बिल्कुल अपने पिता शाह रुख खान की तरह ही है। इस ट्रेलर को देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि एक और किंग बॉलीवुड पर रूल करने के लिए बिल्कुल तैयार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.